अभिषेक बच्चन ने पापा अमिताभ से यूं लिया बदला, सोशल मीडिया पोस्ट कर दी ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया कि वह बिल्कुल शॉस की तरह दिख रहे हैं. इस तस्वीर के जवाब में अभिषेक बच्चन ने भी अपने पापा से मजाकिया अंदाज में फोटो बैटल करते हुए नजर आए. अभिषेक बच्चन ने दूसरे दिन पापा अमिताभ के बचपन की तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘और वह मुझे बोल रहे थे शॉस जैसा दिख रहा हूं’ #payback #flashbackfriday’ अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के बीच फोटो बैटल को देखकर मालूम पड़ता है कि घर में हो सोशल मीडिया पर.. दोनों ही काफी कूल माहौल में रहते हैं.

तनुश्री दत्ता का चेतन भगत ने भी किया सपोर्ट, बोले- ऐसी बातें कर मामले को छोटा ना करें

 

इस फोटो बैटल के बीच में अभिषेक की बड़ी बहन श्वेता बच्चन नंदा ने अमिताभ बच्चन द्वारा पोस्ट की गई अभिषेक के बचपन की तस्वीर पर मजेदार कमेंट किया. श्वेता ने लिखा, ”नोट मैंने यह पोस्ट नहीं किया, पा ने किया.” जिस पर अभिषेक बच्चन ने भी अपने शातिर दिमाग के खुलासा कर दिया और लिखा, ‘और मुझे पता है कि उन्हें यह तस्वीर किसने दी.’

 

यानी इस फोटो बैटल के पीछे श्वेता बच्चन का भी उतना ही बड़ा हाथ है. हालांकि अभिषेक बच्चन ने जब पापा के बचपन की तस्वीर पोस्ट की तो श्वेता ने ‘हा हा हा’ का कमेंट लिखा.

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 7: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का धागा हुआ कमजोर, एक सप्ताह में कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

बता दें, अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में अहम किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म को लेकर बिग बी ने कहा कि आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग के दौरान एक्शन करते समय उनकी कई हड्डियां टूट गईं, लेकिन उन्होंने निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य की इच्छा का सम्मान करने के लिए अपना कार्य किया. गत मार्च में फिल्म के सह अभिनेता आमिर खान ने खुलासा किया था कि शूटिंग के दौरान बच्चन को कंधे और पीठ में चोट लगी थी. 

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
 

Products You May Like

Articles You May Like

चुनावों के लिए फनी शायरी
Microsoft Surface Go की भारत में प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू
‘राफेल डील की प्रक्रिया पर कोई शक नहीं, दखल देने का कोई कारण नहीं’: सुप्रीम कोर्ट के फैसले की 8 बातें
Huawei Nova 4 के प्रीमियम वेरिएंट में होगा 48 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर
मुनाफावसूली से वायदा कारोबार में सोना फिसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *