TS कॉन्स्टेबल एग्जाम 2018: आंसर की जल्द

कैरियर, जॉब junction

सांकेतिक तस्वीर

टीएस पुलिस कॉन्स्टेबल आंसर की जल्द ही जारी की जाएगी। टीएसएलपीआरबी की ओर से जारी किए गए एक आधिकारिक नोटिफिकेशन में कहा गया है कि एससीटी, कॉन्स्टेबल एग्जामिनेशन की आंसर की जल्द जारी की जाएगी। आंसर की जारी होने की ठीक-ठीक तारीख अभी पता नहीं है। परीक्षा का आयोजन 30 सितंबर को हुआ।

टीएस पुलिस कॉन्स्टेबल एग्जाम 2018 के लिए करीब 478567 कैंडिडेट्स ने आवेदन किया था जिनमें से 449584 कैंडिडेट्स ने परीक्षा। परीक्षा का आयोजन राज्य भर में बनाए गए 966 से ज्यादा केंद्रों में हुआ। परीक्षा तीन घंटे की थी और करीब 200 सवाल पूछे गए थे। सवाल इंग्लिश, अंकगणित, सामान्य विज्ञान, भारत का इतिहास, भारतीय संस्कृति, भारतीय राष्ट्रीय आंदोलन, भारत का भूगोल, राजनीति एवं अर्थशास्त्र, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय महत्व की समसामयिकी घटनाएं, रीजनिंग का टेस्ट/मानसिक योग्यता और तेलंगाना राज्य से जुड़े थे।

परीक्षा देने वाले कैंडिडेट्स ने बताया कि करंट इवेंट्स का सेक्शन काफी मुश्किल था। कुछ कैंडिडेट्स का कहना था कि अंकगणित और इंग्लिश सेक्शन थोड़ा मुश्किल था। कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि पेपर थोड़ा मुश्किल था। कुछ कैंडिडेट्स ने बताया कि पेपर बहुत लंबा था। कैंडिडेट्स को पीडब्ल्यूटी क्वॉलिफाई करने के लिए 40 फीसदी अंक लाना जरूरी है जिसके बाद उनको पीईटी में फिर मेन एग्जाम में बैठना होगा।

Products You May Like

Articles You May Like

पंचांग 20 फरवरी 2019: चंद्रमा का सिंह राशि पर संचार, फाल्गुन कृष्ण पक्ष प्रारम्भ
मेष राशिफल 19 फरवरी 2019: प्रतिभा का सही तरीके से इस्तेमाल करने का समय
लंदन में पढ़ी महिला मां के साथ मिलकर 5 लोगों को लगाया 2.5 करोड़ का चूना
लॉकहीड मार्टिन ने भारत के लिए नया लड़ाकू विमान एफ-21 किया प्रदर्शित, कहा- भारत में ही होगा निर्माण
Delhi Govt vs LG: SC के फैसले पर बोले CM केजरीवाल- जो सरकार अधिकारियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग नहीं कर सकती वो चलेगी कैसे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *