दिल्ली के तैमूर नगर में युवक की हत्या के विरोध में लोगों ने किया हंगामा, वाहन को किया आग के हवाले

ताज़ातरीन

नई दिल्ली: दिल्ली के तैमूर नगर में रविवार रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इलाके में जमकर हंगामा किया. गुस्साए लोगों ने कई वाहनों के साथ तोड़फोड़ की और कुछ वाहनों को आग के हवाले भी किया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया. पुलिस फिलहाल हत्या और उसके बाद हुए हंगामे की जांच कर रही है. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान रुपेश के रूप में की है. पुलिस ने घटना के समय मौजूद चश्मीदीदों से भी बात की है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चश्मीदीदों के अनुसार दो हमलावर एक बाइक से आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के सरिता विहार में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि हमलावर रुपेश के भाई को मारने आए थे जो बीते लंबे समय से इलाके में कुछ लोगों द्वारा चलाए जा रहे नशे के धंधे के खिलाफ आवाज उठा रहा है. लेकिन उन्होंने गोली रुपेश को मार दी. उनका आरोप है कि रुपेश के भाई ने पुलिस को पहले कई बार इस बात की जानकारी दी थी कि उसे कुछ लोग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. ऐसे में उसे सुरक्षा दी जाए. इस सब के बावजूद भी पुलिस ने समय रहते आरोपियों को पकड़ने के लिए कुछ भी नहीं किया. अगर पुलिस समय पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करती तो आज रुपेश की हत्या नहीं होती.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने ग्रामीण को मौत के घाट उतारा

टिप्पणियां

इन सब के बीच दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. जिले के डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं जो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं. आरोपियों की पहचान करने के लिए इलाके से कई सीसीटीवी फुटेज भी लिए गए हैं. उन्होंने रुपेश की हत्या के बाद इलाके में हुए हंगामे पर कहा कि रविवार शाम हुई घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति थी.

VIDEO: पुलिस पर हत्या का मामला दर्ज.

गुस्साए लोगों ने वाहनों को निशाना बनाया था लेकिन पुलिस को घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही स्थिति को काबू में किया गया. अब स्थिति पूरी तरह से समान्य है. हमारी कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं. साथ घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. ताकि आरोपियों की पहचान जल्द से जल्द की जा सके. हमें उम्मीद है कि हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे. 

Products You May Like

Articles You May Like

मालदीव को भारत 1.4 अरब डॉलर की आर्थिक सहायता देगा, वीजा सुविधा सहित दोनों देशो में हुए 4 समझौते
राशिफल 16 दिसंबरः धनु संक्रांति, देखें दिन कैसा गुजरेगा आज
सेना नौकरी का जरिया नहीं, नौकरी लेनी है तो रेलवे में जाएं या बिजनेस खोलें: सेना प्रमुख बिपिन रावत
UGC NET 2018: लास्‍ट वीक की तैयारी
Samsung Galaxy S10 की कीमत, रिलीज़ डेट लीक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *