भोपाल में मोदी के दौरे के दौरान युवा कांग्रेस और सवर्ण समाज ने किए विरोध प्रदर्शन

बड़ी ख़बर

भोपाल: भोपाल में पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन के दौरान राफेल डील के विरोध में यूथ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काले गुब्बारे और राफेल विमान के गुब्बारे उड़ाकर विरोध जताया. दूसरी तरफ सवर्ण समाज ने एससी/एसटी एक्ट के विरोध में काला धुंआ करके प्रदर्शन किया.

पीएम मोदी के भोपाल दौरे के दौरान विरोध प्रदर्शन भी हुए. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बैरीकेड्स पर चढ़कर बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और काले गुब्बारे छोड़े. पुलिस ने इन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया. कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुई.

टिप्पणियां

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हाथ में प्रतीकात्मक राफेल विमान और काले गुब्बारे थे. इन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने आयोजन स्थल की ओर जाने से पहले ही हिरासत में ले लिया. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और मध्यप्रदेश के भोपाल जोन प्रभारी अंकुर वर्मा के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे मगर वे बेरीकेट्स के आगे नहीं जा सके.

विमान खरीदी में केंद्र सरकार की संलिप्तता को लेकर यह कार्यकर्ता प्रधानमंत्री का विरोध करने सड़क पर उतरे थे. कार्यकर्ता हाथ में काली पट्टी बांधे थे और गुब्बारों के साथ लड़ाकू विमान राफेल का प्रतीकात्मक चित्र लिए हुए थे. इन प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने लिंक रोड क्रमांक एक पर ही रोक लिया और हिरासत में ले लिया. कार्यकर्ताओं और पुलिस जवानों के बीच धक्का-मुक्की की भी स्थिति बनी.

 

mq9p19t8

पीएम मोदी के भोपाल पहुंचने पर सवर्ण समाज ने चूना भट्टी चौराहे पर टायर जलाकर काला धुंआ करके विरोध किया. उन्होंने यह प्रदर्शन एससी/एसटी एक्ट के खिलाफ किया.

Products You May Like

Articles You May Like

Google Pixel 3: एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से ₹17,000 में ले जाएं घर
दशहरे पर बच्चों के लिए घर पर ही रावण बनाने का आसान सा तरीका
कर्क राशि में जन्मे लोगों की होती हैं ये खूबियां
‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस ने विदेशी धुन पर किया बिदांस डांस, Video देख मुंह से निकलेगा- झकास…
Asus Zenfone Max M1 vs लेनोवो के9 vs रियलमी 2 vs रेडमी 6

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *