दिल्ली में पकड़ा गया ‘स्पाइडरमैन’ चोर, कारों पर कूदकर हो जाता था फरार

ताज़ातरीन

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक 20 साल के लड़के को पकड़ा है जो स्पाइडरमैन की तरह घरों में चढ़ता था और चोरी करने के बाद नीचे पार्क की हुई किसी कार की छत पर कूदकर भाग जाता था. इस चोर के पकड़े जाने से अब तक ऐसी 14 चोरी की वारदातों के मामले सुलझे हैं.

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक 24 सितम्बर को तुगलकाबाद एक्सटेंशन में रहने वाले एक शख्स ने शिकायत दी कि सुबह करीब 4 बजे उनके यहां एक नकाबपोश शख्स चोरी कर रहा था. जब उन्होंने उसे देखकर शोर मचाया तो वह बालकनी से नीचे खड़ी कार की छत पर कूदकर भाग गया.

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखे तो एक नकाबपोश शख्स कार के ऊपर चढ़कर घर की बालकनी में कूदता हुआ दिखा. उसके बाद वह वापस बालकनी से कार की छत पर कूदकर भागता हुआ दिख रहा है. जांच के बाद 12 घंटे के अंदर ही आरोपी वागीश उर्फ ट्विंकल को गिरफ्तार कर लिया गया.

टिप्पणियां

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह चोरी करने के लिए घरों में ऐसे ही चढ़ता है और कैश और मोबाइल चोरी करने के बाद या तो कूदता है या फिर दीवार के सहारे नीचे उतरता है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर चोरी के ऐसे 14 मामले सुलझा लिए हैं.

पुलिस के मुताबिक वागीश नशे का आदी है और उसके महंगे शौक हैं. वह हैदराबाद गुरुकुल में 7 वीं तक पढ़ा लेकिन बुरी आदतों की वजह से स्कूल छोड़ दिया और 2017 से लगातार चोरियां कर रहा है.

Products You May Like

Articles You May Like

Pulwama Attack: बातें याद कर रो रहा है गांव, शहीद की बेटी बोली- अब नेता बड़ी-बड़ी बातें करेंगे
Tinder Date के बाद लड़के ने कर दिया ऐसा मैसेज, लड़की रह गई हैरान, वायरल हुई पोस्ट
NEWS FLASH: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार और झारखंड जाएंगे
Gully Boy Box Office Collection day 6: ‘गली बॉय’ से रणवीर सिंह का धांसू धमाल, अब तक कमाए इतने करोड़
आतंकवाद से परेशान पड़ोसियों ने पाकिस्‍तान पर बढ़ाया दबाव…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *