फ्लिपकार्ट पर 5 दिवसीय त्योहारी सेल 10 अक्टूबर से, ऐमजॉन की भी ग्रेट इंडिया सेल

बिज़नेस

फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन की आनेवाली है सेल।

बेंगलुरु

दशहरा और दिवाली त्योहारों से पहले प्रमुख ई-टेलर फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन शॉपिंग सेल लगाने जा रही हैं। फ्लिपकार्ट ने 10 अक्टूबर से पांच दिवसीय शाॉपिंग सेल शुरू करने का ऐलान कर दिया है। हालांकि, ऐमजॉन ने अभी नहीं बताया है कि वह अपनी ग्रेट इंडिया सेल कब शुरू करेगी। वैसे संभावना है कि ऐमजॉन की ग्रेट इंडिया सेल 9 अक्टूबर से शुरू होकर 12 अक्टूबर तक चल सकती है।

बहरहाल, वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा, ‘द बिग बिलियन डेज’ के पांचवें संस्करण की 10 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर शुरुआत होगी और खरीदारों को विभिन्न उत्पादों पर बंपर छूट मिलेगी, जिसमें फैशन, होम अप्लायंसेज, फर्नीचर, बुक्स, स्मार्ट डिवाइसेज, मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज शामिल है।’

फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन की आनेवाली है सेल।

कंपनी ने कहा कि फैशन, होम फर्नीचर, अप्लायंसेज, खिलौनों, किताबों, ब्यूटी और स्मार्ट डिवाइसेस पर 10 अक्टूबर से सेल की शुरुआत होगी। इसके बाद 11 अक्टूबर से मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसों पर सेल लगेगी और 12 से 14 अक्टूबर तक सभी तरह की श्रेणी पर छूट दी जाएगी।

फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन की आनेवाली है सेल।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी कल्याण कृष्णामूर्ति ने एक बयान में कहा, ‘पिछले कुछ महीनों से हम अपने सेलर्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हमने देश के हर कोने के ग्राहकों के लिए विविध और किफायती पेशकश देने की योजना बनाई है।’

वहीं, ऐमजॉन ने ग्रेट इंडिया सेल के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी की है। इसके तहत, एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहकों को कैशबैक दिए जाएंगे। इसके साथ ही, ऐमजॉन डेबिट कार्ड्स पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर देगी।

Products You May Like

Articles You May Like

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने दीपक ठाकुर के नाम पर थूका, भड़क घरवाले ने किया ऐसा… देखें Video
Jio Cashback Offer: जानें इस्तेमाल करने का पूरा तरीका
कुछ भी मुफ्त नहीं मिलता, इसलिए जानें ‘नो कॉस्ट ईएमआई’ का असली कॉस्ट
कम लोगों को पता है दशहरा के बारे में ये रोचक बातें
फरीदाबाद में भी हुआ ‘बुराड़ी कांड’, पूरे परिवार ने फांसी लगाकर जान दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *