गुजरात में जूनियर डॉक्टर से रेप के आरोप में रेजिडेंट डॉक्टर गिरफ्तार 

ताज़ातरीन

राजकोट (गुजरात): गुजरात में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में अपनी कनिष्ठ सहयोगी से कथित रूप से बलात्कार करने के मामले में एक रेजिडेंट डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उपायुक्त (द्वितीय जोन) मनोहर सिंह जडेजा ने बताया कि राजकोट सिविल अस्पताल के पंडित दीनदयाल उपाध्याय (पीडीयू) मेडिकल कॉलेज के स्नातकोत्तर छात्र सचिन संतोष कुमार सिंह (28) को शनिवार को गिरफ्तार किया गया. उसके खिलाफ एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें : क्राइम ब्रांच को रेप केस में दिल्ली पुलिस के ही इस एसीपी की तलाश

जडेजा ने बताया कि इसी मेडिकल कॉलेज से स्नातक कर रही रेजिडेंट डॉक्टर से सिंह ने 30 अगस्त की रात को कथित रूप से बलात्कार किया था. उसने पीड़िता को इस घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. पीड़ित महिला ने पहले इस घटना की शिकायत कॉलेज के डीन से की थी, जिन्होंने आरोपी को एक टर्म के लिए निलंबित कर दिया. जडेजा ने बताया, ‘पीड़ित महिला पहले बहुत डरी हुई थी. उसने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. बहरहाल, वह एक सप्ताह पहले पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल से मिली. आयुक्त के समझाने पर पीड़िता ने 21 सितम्बर को आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.’

Advertisement

टिप्पणियां


यह भी पढ़ें :कोर्ट ने शादी का वादा करके महिला डॉक्टर से रेप के आरोपी चिकित्सक को जमानत दी 

उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी को राजकोट पुलिस ने गत शनिवार को अहमदाबाद स्थित उसके परिवार के आवास से गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि पीड़िता और आरोपी की चिकित्सा जांच हो गई है और पुलिस चिकित्सा रिपोर्टों का इंतजार कर रही है.

Products You May Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *