23 सितंबर को केंद्र और यूपी सरकार की नीतियों के ख़िलाफ़ अखिलेश यादव दिल्ली में

बड़ी ख़बर

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 23 सितम्बर 2018 को दिल्ली के जंतर-मंतर पर सुबह 11 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने बताया कि उत्तर प्रदेश में विगत एक माह से राज्य के विभिन्‍न जनपदों में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा साईकिल यात्रा के जरिये लोकतंत्र एवं देश बचाने तथा जनहित में विकास परक नीतियों को लागू कराने के लिए विधानसभा क्षेत्रों में अखिलेश यादव को पहुंचाने का अभियान चलाया जा रहा है. साइकिल यात्रा में शामिल हजारों कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव 23 सितम्बर को जंतर-मंतर पर सम्बोधित करेंगे.

टिप्पणियां

चौधरी ने बताया की साढ़े चार वर्ष से भाजापा की केंद्र सरकार एवं डेढ़ वर्ष से उत्तर प्रदेश में भाजापा की सरकार ने जनता को निराश किया है तथा जातीय एवं सांप्रदायिक उन्माद की राजनीति से समाज में नफरत फैलाने की कोशिश की गई है, विकास ठप है, नौजवानों का भविष्य बेकारी के कारण अन्धकार में है, किसान आत्महत्या करने को मजबूर है, कानून व्यवस्था चौपट है, महिलाएं एवं बच्चियां सहमी हैं, नोटबंदी-जीएसटी से देश में आर्थिक सांसत व्याप्त है.

Advertisement

ऐसी तमाम समस्याओं का समाधान एवं अखिलेश यादव का संदेश पहुंचाने सपा कार्यकर्ता साईकिल यात्रा कर प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव गए थे और इस अभियान का समापन अखिलेश यादव द्वारा जंतर-मंतर पर साईकिल यात्रियों को संबोधित किये जाने के साथ होगा.

Products You May Like

Articles You May Like

पढ़िए, नींबू निचोड़ने वाले 122 साल के ‘छुटकू’ की कहानी
टैक्स चोरी तो नहीं कर रहीं विदेशों में काम करने वाली भारतीय कंपनियां? कसेगा शिकंजा
केरल के इंजीनियर ने खोजा माइक्रोसॉफ्ट में बग, 40 करोड़ अकाउंट्स को था खतरा
लड़की वाले और चंदू
एक विस्मृत विचारक और चौथी औद्योगिक क्रांति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *