Manmarziyaan Movie Review: तापसी-विक्की ने खूब की ‘मनमर्जियां’, लव ट्रायंगल के बीच में पिसे अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: मनमर्जियां (Manmarziya) यानी अपने धुन में सवार बिना किसी परवाह के अपनी ही मन की करता जाए. फिल्म की कहानी की शुरुआत भी कुछ इसी अंदाज में होती है. हॉकी खेलने वाली पंजाबी फैमिली में रूमी (तापसी पन्नू) भी एक खिलाड़ी होती है, लेकिन वह खेल छोड़कर बिंदास लाइफ जीने वाले डीजे विक्की संधु (विक्की कौशल) के प्यार में पागलों की तरह घूमना-फिरना शुरू कर देती है. रूमी के घरवाले जब उन्हें एक साथ पकड़ते हैं तो फिर कहानी में ट्विस्ट आ जाता है. इसी बीच रोनी (अभिषेक बच्चन) लंदन से आ टपकते है और फिर शुरु होती है फिल्म की असली कहानी. फिल्म में विक्की-रूमी जमकर मनमर्जियां करते हैं. वहीं दूसरी तरफ रोनी लव ट्रायंगल के बीच पिस कर रह जाते हैं.

अभिषेक बच्चन का मास्टरस्ट्रोक, विकी कौशल और तापसी की खट्टी-मीठी लव स्टोरी

Advertisement

कैसी है फिल्म-
मनमर्जिया फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने फिल्म की कहानी में रोमांस, ड्रामा, सस्पेंस और कॉमिक टाइमिंग का शानदार छौंक लगाया है. फर्स्ट हाफ में फिल्म की कहानी आपको बांधे रखेगी. तापसी पन्नू व विक्की कौशल का बोल्ड और जुदा अंदाज दर्शकों को ज्यादा आकर्षिक करेगी, लेकिन अभिषेक बच्चन की एंट्री के बाद विक्की का किरदार कमजोर दिखने लगती है. इंटरवेल के बाद विक्की कौशल बेहद कम ही दिखाई पड़ते हैं, जबकि अभिषेक को लीड एक्टर के तौर पर ज्यादा स्पेस मिला. दो साल के ब्रेक के बाद लौंटे अभिषेक अपने पुराने अंदाज में ही दिखाई दिये. अभिषेक से इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं, लेकिन अनुराग कश्यप ने जो रोल चुना उसमें वह फिट भी हुए. विक्की कौशल ‘संजू’ फिल्म के ‘कमली’ की तरह ‘मनमर्जियां’ में भी अपने किरदार को बखूबी निभाया. वहीं बात करें तापसी पन्नू की तो वह अपने बोल्ड किरदार से प्रभावित करने में सफल रहीं. 

आराध्या बच्चन ने पापा अभिषेक बच्चन को किया सरप्राइज, जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

क्या है खास-
फिल्म के लगभग सभी गाने पंजाबी हैं, जो कहीं भी बोर नहीं करते. बैकग्राउंड स्कोर की बात करें तो स्टोरी के साथ चल रही धुन हर बार आकर्षित करेगी. अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने फिल्म में एक वुमन कपल डांसर को साथ में लेकर चले हैं, जो फिल्म के दौरान बीच-बीच में आकर इमोशन को जोड़ने का काम करेगी. 

देखें ट्रेलर-

क्यों देखें फिल्म-
अगर आप अनुराग कश्यप की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो इसे एक बार देखा जा सकता है. कुल मिलाकर फिल्म में भरपूर मसाला है और लव स्टोरी फिल्म पसंद करने वाले दशर्कों को निराश नहीं करेगी.

टिप्पणियां

स्टार कास्ट: अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू, विक्की कौशल
डायरेक्टर: अनुराग कश्यप
म्यूजिक: अमित त्रिवेदी
रेटिंग: 3 स्टार

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
 

Products You May Like

Articles You May Like

मुक्त व्यापार समझौते के लिये “पूरी तरह से प्रतिबद्ध” यूरोपीय संघ, भारत: अधिकारी
केन्द्रीय बैंकों की सोने की मांग मजबूत बनी रहेगी : डब्लूजीसी
अमेरिकी चुनाव में ये भारतीय भी शामिल
खेल रत्‍न न मिलने से नाराज बजरंग पूनिया सरकार के खिलाफ जाएंगे कोर्ट! विराट को ‘जीरो’ और चानू के मिले सिर्फ 44 अंक
Bigg Boss 12: बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर ने दिखाया अपना हुनर, दीपिका को पहले रूलाया और फिर यूं हंसाया- देखें Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *