हरियाणा: CBSE टॉपर रही छात्रा का अपहरण कर कथित गैंगरेप, पीड़िता की मां ने कहा- आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी

बड़ी ख़बर

नई दिल्ली: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ कथित गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इस मामले में 12 लोगों पर गैंगरेप का आरोप है. बताया जा रहा है कि यह पीड़िता कॉलेज में पढ़ती है और वह सीबीएसई टॉपर रह चुकी है. 19 साल की युपती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह घर से कोंचिंग के लिए निकली थी कि कनीना बस अड्डे के समीप उसी के गांव के रहने वाली तीन युवक मिले. जिन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ़्ट देकर पानी पीने को कहा, अपने गांव से कोंचिंग सेंटर तक पैदल चलने के बाद उस प्यास भी लग गई थी और वह उनको जानती भी थी क्योंकि वह उसके ही गांव के रहने वाले थे. पानी में नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था. 

दिल्ली में स्वयंभू बाबा आशु भाई उर्फ आसिफ खान गिरफ्तार, 5 साल तक महिला से रेप करने का आरोप

Advertisement

पीड़िता की मां का कहना है कि उनके घर पर लोग आए थे और कहा था कि उसे मोदी जी बुला रहे हैं. आज उसे बचाने के लिए कोई नहीं सुन रहा है हमारी. पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है और कोई नहीं सुन रहा है हमारी. उन्‍होंने कहा कि वो मेरी बच्‍ची को डर दिखा रहे है कि उसे जान से मार देंगे. आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर किसी को कुछ बताएगी तो जान से मार देंगे. 

चेन्नई बलात्कार मामला: 17 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर 

बताया जा रहा है कि पंकज, मनीष और नीसु नाम के तीन युवक छात्रा को अगवाकर युवक महेन्द्रगढ़ जिले की सीमा से दूर झज्जर जिले की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए जहां और भी लोग मौजूद थे. और नशे की हालत में सभी ने उसके साथ रेप किया और शाम करीब 4 बजे कनीना बस अड्डे पर बेसुध हालत में फेंककर वहां से रफूचक्कर हो गए. उन्ही युवकों में से एक युवक ने छात्रा के घर पर फोन कर यह जानकारी भी दी कि उनकी लड़की यहां बेसुध पड़ी हुई है. इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. 

स्वरा भास्कर ने इस फिल्म डायरेक्टर के अपमानजनक ट्वीट करने पर की निंदा, लिखी ये बात

टिप्पणियां

रेवाड़ी महिला पुलिस ने जीरो FRI दर्ज़ कर उसे कनीना (महेंद्रगढ़) थाने भेज दिया. कनीना थाने से भी पीड़ित परिजनों को यह कहकर वापस लौटा दिया कि यह मामला उनकी सीमा क्षेत्र से बाहर हुआ है. अब पीड़ित परिवार न्याय की दुहाई लगा रहा है. अब देखना होगा कि बेटी, बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली खट्टर सरकार में कैसे सुरक्षित रहेंगी बेटियां. आपको बता दें कि 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति इस छात्रा को हरियाणा में टॉप रहने पर सम्मानित भी कर चुके है. 

VIDEO: केरल में नन से रेप के आरोपी बिशप को मिली नोटिस

 

Products You May Like

Articles You May Like

चाणक्य नीतिः इस तरह से दूर कर सकते हैं गरीबी
क्‍या है पितृदोष और उसके निवारण के उपाय
SBI Clerk Mains 2018 का रिजल्‍ट 22 सितंबर को
सरकारी नौकरियों में ज्वाइनिंग में देरी क्यों?
मुहर्रम: ताजिये का तैमूर कनेक्शन, जानें इतिहास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *