दिल्‍ली: गृहमंत्री के फोन के बाद एक्‍शन में आई पुलिस, तिलक नगर में युवती को पीटने वाला ASI का बेटा गिरफ्तार

ताज़ातरीन

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता सामने आई है और उसने आरोपी युवक रोहित तोमर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पुलिस कमिश्‍नर को फोन किया था. बताया जा रहा है कि रोहित तोमर दिल्ली पुलिस के ASI (सहायक पुलिस निरीक्षक) का बेटा है. इस वीडियो में एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह पीट रहा है. इस वीडियो में पहले दावा किया गया था कि ये वीडियो दिल्ली के तिलक नगर पुलिस स्टेशन का है जिस पर दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने कहा था कि ये वीडियो तिलक नगर थाने का नहीं है. आपको बता दें कि इस मामले में आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ एक युवती ने ये वीडियो सामने आने के बाद केस दर्ज कराया था. बताया जा रहा है कि युवती की रोहित तोमर से शादी होने वाली थी लेकिन ये वीडियो सामने आने के बाद शादी तोड़ दी थी. रोहित तोमर किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है.

VIDEO: डीएमके नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में घुसकर महिला पर चलाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने पर पार्टी से निलंबित

Advertisement

इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि वीडियो मेरे संज्ञान में आया है. मैंने दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है
 

वीडियो में दिख रही पीड़ित लड़की भी सामने आ चुकी है और उसने उत्तम नगर थाने में रोहित तोमर के खिलाफ रेप केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ बलात्‍कार का केस दर्ज किया है. 
 
छत्तीसगढ़ः नाबालिग बलात्कार पीड़िता की गांव की पंचायत में पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

टिप्पणियां

गौरतलब है कि रोहित की दो गर्लफ्रेंड थी. एक लड़की जो पिट रही है और दूसरी वह है जिसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है रोहित की जिस लड़की से शादी होने वाली थी उसने शादी तोड़ दी है और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस आरोपी लड़के की तलाश कर रही है और साथ ही वीडियो वाली लड़की की भी तलाश कर रही है.

VIDEO: पुलिस के सामने कांवड़िये ने की कार की तोड़ फोड़
 

Products You May Like

Articles You May Like

…तो भारत में WhatsApp पर लग सकता है बैन!
ईरान पर हमला, जानें तकफीरी आतंकी कौन
जानें, कितने प्रकार के होते हैं श्राद्ध, मृत्यु तिथि ना पता हो तो इस दिन करें श्राद्ध
NASA ने किया दावा, अगले कुंभ मेले तक राहुल गांधी बन जाएंगे नागा साधु
पंजाब के फगवाड़ा में सांप काटने से महिला की मौत, सर्पदंश के बाद तुरंत अपनाएं ये उपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *