ऑन कैमरा लड़की को बेरहमी से पीटने वाले शख्स की गर्लफ्रेंड ने वीडियो देखने के बाद तोड़ी शादी, केस भी कराया दर्ज

बड़ी ख़बर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह पीट रहा है. इस वीडियो में दावा कि जा रहा है कि वीडियो दिल्ली के तिलक नगर पुलिस स्टेशन का है जिसमें दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने साफ़ किया था कि ये वीडियो तिलक नगर थाने का नहीं है और इसकी जांच की जा रही है.  वहीं पुलिस ने एक अन्य लड़की की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है. आरोपी लड़के का नाम रोहित तोमर है वो किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है.

VIDEO: डीएमके नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में घुसकर महिला पर चलाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने पर पार्टी से निलंबित

दिल्‍ली पुलिस का कहना है कि इस वीडियो में जिसकी पिटाई हो रही है वह लड़की सामने नहीं आई है. सूत्रों के मुताबिक, रोहित की दो गर्लफ्रेंड थी. एक लड़की जो पिट रही है और दूसरी वह है जिसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है रोहित की जिस लड़की से शादी होने वाली थी उसने शादी तोड़ दी है और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस आरोपी लड़के की तलाश कर रही है और साथ ही वीडियो वाली लड़की की भी तलाश कर रही है. जब ये लड़की सामने आएगी तो एक और एफआईआर दर्ज की जाएगी. वहीं पहली एफआईआर दर्ज करने वाली लड़की तिलक नगर पुलिस स्टेशन जाएगी और साथ ही पिटाई करने वाले लड़के के पिता को भी  थाने बुलाया गया है.
 
छत्तीसगढ़ः नाबालिग बलात्कार पीड़िता की गांव की पंचायत में पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

Advertisement

टिप्पणियां


गौरतलब है कि इस वीडियो में लड़का लड़की को पीट रहा है और उसे गालियां भी दे रहा है. वहीं एक लड़का बार-बार पिटने वाली लड़की का नाम ले रहा है और लगातार वीडियो बना रहा है. इस दौरान रोहित लड़की को थप्‍पड़ मार रहा है, जिसके बाद लड़की गिर जाती है तो उसे लात से मार रहा है. लड़की के गिरने के बाद वह लड़की को कोहनी से मारता हुआ भी दिख रहा है. इस दौरान एक लड़का वीडियो में पीछे जाता दिख रहा है लेकिन कोई भी उसे रोकता नहीं है. 

VIDEO: पुलिस के सामने कांवड़िये ने की कार की तोड़ फोड़
 

Products You May Like

Articles You May Like

मुंबई: IT ने जेट एयरवेज के दफ्तर को खंगाला
जामिया के पूर्व छात्र ने मजबूत याददाश्त से गिनीज़ बुक का रिकार्ड तोड़ा
आर्थिक राशिफल 22 सितंबरः आज मकर राशि में लाभ के योग, आपकी राशि क्या कहती है ?
गाजियाबाद : कहासुनी के बाद युवक ने की भाई और पिता की हत्या
IndvsPak: पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में मनीष पांडे को प्लेइंग 11 में नहीं मिली जगह, फिर भी मार लिया मैदान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *