उदय चोपड़ा ने गांजा को लीगल करने के लिए किया ट्वीट, यूं आया रिएक्शन

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा का कहना है कि भारत को गांजा को वैध कर देना चाहिए क्योंकि यह राजस्व का बड़ा स्रोत है और चिकित्सा क्षेत्र मे भी फायदेमंद हैं. उन्होंने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “मुझे लगता है कि भारत को गांजा (Marijuana) वैध कर देना चाहिए. सबसे पहले, यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है. दूसरा, मुझे लगता है कि यदि इसे वैध कर दिया जाए और इस पर कर लगाया जाए तो यह राजस्व का बड़ा स्रोत हो सकता है. इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे बहुत सारे चिकित्सकीय लाभ हैं!”

कर्नाटक चुनाव पर ट्वीट करके बुरे फंसे उदय चोपड़ा, ट्रोलर्स बोले- तुमसे न हो पाएगा
 

दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे उदय ने कहा कि वह इसका इस्तेमाल नहीं करते लेकिन इसे वैध करना एक ‘बुद्धिमतापूर्ण कदम’ मानते हैं. इस ट्वीट के बाद उदय चोपड़ा को ट्विटर पर एक बार फिर से ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा. ट्विटर पर मौजूद कई यूजर्स उनके बयान से सहमत नहीं होने पर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. उदय चोपड़ा ने अपनी बात को रखते हुए ट्वीट पर कई बार रिप्लाई भी किया.
 

उदय चोपड़ा नहीं बल्कि इस इंटरनेशनल रैपर के साथ बिज़ी थीं नरगिस फाखरी, दोनों का Video हो गया Viral
 

बता दें, इसी साल मई में हुए कर्नाटक चुनाव के दौरान उदय चोपड़ा ने एक ऐसा ट्वीट किया था, जिसके बाद ट्रोलर्स ने उनका काफी मजाक बनाया. उन्होंने लिखा था, ‘मैंने अभी-अभी कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में गूगल पर सर्च किया. यह बीजेपी और आरएसएस से जुड़े रहे हैं. मुझे लगता है कि हम सबको पता है कि क्या होने वाला है?’

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Advertisement

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Products You May Like

Articles You May Like

मदद के लिए केरल पहुंचे डॉक्टरों को चाहिए ‘हेल्‍प’
पढ़िए आखिर किसने दी राहुल गांधी को आयुष्मान योजना का लाभ लेने की सलाह
MP – राजस्थान चुनाव : आयोग ने दाखिल किया हलफनामा, कहा- सारे आरोप गलत और भ्रामक
इन देशों में भी ‘आयुष्मान’ योजना, खास बातें
मरीज के पक्ष में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *