Huawei लाया 4 कैमरे वाला ‘Maimang 7’, जानें कीमत

टेक

नई दिल्ली

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी हुवावे ने एक नया स्मार्टफोन ‘Maimang 7’ लॉन्च किया है। Huawei Maimang 7 को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। आइए जानें क्या हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत…

ड्यूल सिम वाले इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल है। इसे 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन और 19:5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ पेश किया गया है। फोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह ऐंड्रॉयड 8.1 ओरिया आधारित ईएमयूआई 8.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस फोन की खासियत है इसका कैमरा। जी हां, इसके फ्रंट और बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है यानी 4 कैमरे दिए गए हैं। एक सेंसर 20 मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। इसका अर्पचर एफ/1.8 है। इसके अलावा बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश भी दी गई है। बात की जाए सेल्फी कैमरा की तो एक सेंसर 24 मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। इसका अर्पचर एफ/2.0 है।

Maimang 7 में 3,750mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4G वोल्ट, wifi वाईफाई 802.11 एसी (2.4 गीगाहर्ट्ज़ / 5 गीगाहर्ट्ज़), ब्लूटूथ 4.2 एलई, जीपीएस + ग्लोनास और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

बात की जाए कीमत की तो हुवावे मायमैंग 7 की कीमत 2,399 चीनी युआन (करीब 25,300 रुपये) है। यह ब्राइट ब्लैक, चार्म ब्लू और प्लेटिनम गोल्ड कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी की वेबसाइट पर इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है और 15 सितंबर से बिक्री शुरू हो जाएगी।

Products You May Like

Articles You May Like

सैमसंग गैलेक्सी जे6+ और गैलेक्सी जे4+ लॉन्च, जानें खूबियां
हार्दिक पंड्या पीठ दर्द से परेशान, स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया 
Rafale Deal Live Updates: फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद सियासी घमासान, विपक्ष के निशाने पर मोदी सरकार
Paytm ला रहा है ‘फेस लॉगइन’ फीचर, जानें कैसे करेगा काम
रोजमर्रा के ये इंडियन प्रॉडक्‍ट्स विदेश में हैं बैन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *