Airtel ने Jio के जवाब में उतारा 97 रुपये का प्रीपेड प्लान

गैजेट्स 360
टेलीकॉम कंपनी Airtel ने Reliance Jio को कड़ी चुनौती देने के लिए एक नया कॉम्बो रीचार्ज पैक लॉन्च कर दिया है। इस नए पैक की कीमत 97 रुपये है। एयरटेल ने इस महीने के शुरुआत में 35 रुपये, 65 रुपये और 95 रुपये के तीन कॉम्बो रीचार्ज पैक लॉन्च किए थे। Airtel के यह प्लान डेटा, वॉयस कॉलिंग और लंबी वैधता के साथ आते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि Airtel का 97 रुपये वाला रीचार्ज प्लान भारत में सभी सर्किल के लिए उपलब्ध है। एयरटेल का 97 रुपये वाला प्लान कंपनी के मौजूदा 99 रुपये वाले प्लान को टक्कर देगा। इसी रेंज में Jio का 98 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी मौजूद है। जियो का यह प्लान एक सामान बेनिफिट के साथ आता है, लेकिन इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है।

Airtel का 97 रुपये वाला प्रीपेड कॉम्बो रीचार्ज पैक में आपको 350 मिनट (लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल) मिलेंगे। इसके अलावा एयरटेल यूजर्स को 1.5 जीबी 3जी/ 4जी डेटा के साथ 200 मैसेज की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस रीचार्ज प्लान को लेने के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या फिर My Airtel ऐप के जरिए भी रीचार्ज करा सकते हैं।
 

airtel

इस महीने के शुरुआत में लॉन्च हुए प्लान पंजाब, तमिल नाडु और यूपी(पश्चिम) के लिए लॉन्च किए गए थे। कंपनी ने कहा था कि इन प्लान को जल्द अन्य सर्किल के लिए भी लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने 95 रुपये वाला प्लान भी लॉन्च किया था। एयरटेल के 95 रुपये कॉम्बो रीचार्ज प्लान में आपको 500एमबी 3जी/ 4जी डेटा के साथ 95 रुपये का टॉक टाइम मिलता है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है।

Products You May Like

Articles You May Like

RRB Exam 2018: Group D की परीक्षा में आएंगे ऐसे सवाल, अभी से कर लें तैयारी
गंगा सफाई योजना के तहत सात राज्यों में सीवरेज ढांचे पर खर्च होंगे 18,000 करोड़ रुपये : गडकरी
मनी लॉन्ड्रिंग: शिवकुमार का BJP पर पलटवार
पीएम नरेंद्र मोदी आज ओडिशा और छत्तीसगढ़ में कई परियोजनाएं शुरू करेंगे
‘पाक से बात रद्द होना J&K के लिए बुरी खबर’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *