सलमान खान के परिवार में गणपति का आगमन, कुछ यूं नजर आईं बहन अर्पिता और अलवीरा… देखें Pics

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के परिवार में भी जश्न मनाया जा रहा है. सलमान खान की बहनें अलवीरा और अर्पिता खान ने अपने घरों में गणपति बप्पा को विराजा है. हर साल की तरह इस बार भी दोनों बहनों को गणपति की मूर्ति के साथ देखा गया. अर्पिता खान को हाथ में भगवान गणेश की मूर्ति लिए हुए देखा गया, जबकि उनकी बहन अलवीरा भी साथ में मौजूद रहीं. भाई सलमान खान हर साल गणपति को अपने घर विराजते हैं और उन्हीं को फॉलो करते हुए अर्पिता ने भी अपने घर भगवान गणेश को विराजा है. फिलहाल उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Ganesh Chaturthi 2018: शिल्पा शेट्टी के घर गणपति आगमन की यूं मनीं खुशियां; संजय दत्त के घर भी विराजे गणेश- देखें Video

 

Advertisement

अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने भी गणपति बप्पा को अपने घरों में विराजा है. शिल्पा शेट्टी से लेकर संजय दत्त तक के घर में गणपति बप्पा को विराजा जा चुका है. बॉलीवुड के स्टार्स भी गणेश चतुर्थी काफी धूमधाम से मनाते हैं.
 

कोरियोग्राफर और ‘रेस 3’ के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने भी अपने घर पर गणेश भगवान के अपने घर में ले आए हैं. हर साल ऋतिक रोशन, तुषार कपूर, विवेक ओबराय भी अपने-अपने घरों बप्पा को घर पर स्वागत करते हैं. इस मौके पर अक्षय कुमार ने भी सुबह-सुबह ‘2.0’ का टीजर रिलीज किया है.

shn2h2fशिल्पा शेट्टी के घर पर हुआ गणपति बप्पा का आगमन

baoqhmlo

cja12n0o
संजय दत्त के घर पर विराजे गणपति

km6cfrrgसंजय दत्त की बेटी

Ganesh Chaturthi 2018: ‘सुई-धागा’ से अनुष्का-वरुण ने बनाए ‘भगवान गणेश’, Video में देखें इको फ्रेंडली गणपति बप्पा

0sfsp3jकोरियोग्राफर रेमो डिसूजा

बता दें, महाराष्ट्र में गणेशोत्सव की काफी धूम रहती है और राज्य की राजधानी मुंबई में तो गणपति पर्व एक मुख्य त्योहार के तौर पर मनाया जाता है. फिर भला बॉलीवुड ‘गणपति बप्पा मोरया’ कहने से कैसे बच सकता है.

टिप्पणियां

ढोल नगाड़ों के साथ भगवान गणेश को घर लाने, उनकी पूजा, विसर्जन और उन्हें अपने सुख-दुख के बारे में बताने से लेकर गणेशोत्सव की आड़ में स्वार्थपूर्ति जैसे कई घटनाक्रम को बॉलीवुड ने कई फिल्मों में दिलचस्प तरीके से पेश किया है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

RRB Alp & Technicians: रेलवे ने किया कंफर्म- Group C एएलपी और टेक्नीशियन की वैकेंसी हुई डबल, अब 64 हजार पदों पर होगी भर्ती
श्रीदेवी की बेटियों के बीच हुआ मुकाबला, हार-जीत के बाद खुशी-जाह्नवी ने दिया ऐसा रिएक्शन; देखें Video
ड्राइव‍िंग सीखने के दौरान स्‍व‍िमिंग पूल में पहुंची कार
बालगीत : ई-मेल से धूप
ओडिशा में सरकारी नौकरी के 500 पद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *