मिस पूजा की धुन पर पार्टी में मचा तहलका, पंजाबी ढोल पर लंदन में यूं नाचे बाराती… Video हुआ वायरल

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मिस पूजा (Miss Pooja) जब भी कोई गाना गाती है तो वहां पर मौजूद पूरी पब्लिक झूमने के लिए मजबूर हो जाती है. हरियाणा में जिस तरह सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमके मशहूर हैं, ठीक उसी तरह पंजाबी सिंगर मिस पूजा की आवाज सुनने के लिए देश-विदेश में जबरदस्त भीड़ देखी जा सकती है. फिलहाल एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. मिस पूजा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह एक वेडिंग पार्टी में गाना गाती हुई दिख रही हैं और सामने मौजूद बाराती पंजाबी ढोल पर भांगड़ा कर रहे हैं.

Miss Pooja को आया रॉन्ग नंबर से कॉल, शख्स ने पूछा- की हाल है सिमरन और फिर हुआ कुछ ऐसा…

 

जी हां, यह देखने के बाद आपकी नजर वीडियो से बिल्कुल भी नहीं हटेगी. जैसा कि मिस पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर हैश टैग के साथ जानकारी दी कि वह एक वेडिंग पार्टी में पंजाबी सॉन्ग गा रही हैं और वहां पर मौजूद बाराती बेसुध होकर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि यह वेडिंग पार्टी पंजाब या इंडिया के किसी कोने की नहीं बल्कि लंदन में हो रही है. फिलहाल इस वीडियो को मिस पूजा ने 2 दिन पहले अपलोड किया था और अभी तक इस लगभग 20 हजार बार देखा जा चुका है.
 

पंजाबी सिंगर मिस पूजा ने दी ऐसी मिसाल, देखकर गर्व से सिर ऊंचा कर लेंगे आप… देखें Video

Advertisement

बता दें, मिस पूजा पंजाबी गायकी में बड़ा नाम हैं, और भारत समेत दुनिया भर में उनके ढेर सारे शो होते हैं, और उसमें जमकर भीड़ जुटती है. मिस पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो समय-समय पर वायरल होते हैं. कुछ दिन पहले तो वे कंगारूओं को दिल जीतती हुई नजर आई थीं. मिस पूजा का पूरा नाम गुरिंदर कौर कैंठ है.

टिप्पणियां

 

37 वर्षीया मिस पूजा पंजाब के राजपुरा की रहने वाली हैं. मिस पूजा ने 2006 में ‘जान तो प्यारी’ सॉन्ग से सिंगिंग डेब्यू किया था. 2009 में उनकी एल्बम ‘रोमांटिक जट्ट’ रिलीज हुई थी जिसे खूब पसंद किया गया था. मिस पूजा की 2010 में दो फिल्में ‘पंजाबन’ और ‘चन्ना सच्ची मुच्ची’ रिलीज हुई थीं और इन्हें पसंद भी किया गया था.

…और भी हैं पंजाबी सिनेमा से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

दुनिया के चुनिंदा सम्मेलन और प्रदर्शनी केंद्रों में से एक होगा दिल्ली में, आज शिलान्यास
वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे जसवंत सिंह के बेटे और विधायक मानवेंद्र ने छोड़ी बीजेपी
दिल्ली हाईकोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस के घर पर हुई लूट के मामले में छह गिरफ्तार
राशिफल 23 सितंबर: कुंभ राशि में हैं चंद्रमा, दोपहर बाद इन 6 राशियों में लाभ योग
मथुरा : यौन उत्पीड़न के आरोपी को बचाने वाले डीएसपी को छह माह की सजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *