चीन : प्रेग्‍नेंट महिला के सूप में मिला मरा चूहा, प्रसिद्ध रेस्तरां को किया गया बंद

बड़ी ख़बर

बीजिंग: चीन में एक गर्भवती महिला के सूप में मरा हुआ चूहा मिलने के बाद यहां के एक प्रसिद्ध रेस्तरां को बंद कर दिया गया. महिला ने आरोप लगाया है कि रेस्तरां के कर्मचारी ने उसे गर्भ में पल रहे बच्चे के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ने की स्थिति में गर्भपात कराने के लिए पैसे देने का ऑफर दिया. साऊथ चाइना मॉर्निग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, महिला व उसका पति छह सितंबर को प्रसिद्ध जियाबु जियाबु रेस्तरां में खाना खा रहे थे, तभी उन्हें अपने हॉटपॉट में मरा हुआ चूहा मिला.

महिला के पति मा ने कहा कि उन्होंने इस बारे में रेस्तरां के कर्मचारी को बताया और उसे गर्भ में पल रहे शिशु के स्वास्थ्य पर खराब असर पड़ने पर गर्भपात कराने के लिए पैसे का ऑफर दिया गया. मा ने कहा कि उसे कर्मचारी ने कहा कि अगर आप शिशु के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो तो हम आपको गर्भपात कराने के लिए तीन हजार डॉलर (20 हजार युआन) दे सकते हैं.

टिप्पणियां

उसने अखबार को बताया, “रेस्तरां ने हालांकि कथित रूप से घटना के हर्जाने के तौर पर हमें बाद में 728 डॉलर (5000 युआन) दिए.” स्वास्थ्य अधिकारियों ने रेस्तरां की जांच की, लेकिन चूहा होने के कोई सबूत नहीं मिले. हालांकि रेस्तरां को फिलहाल अन्य उल्लंघनों के लिए बंद कर दिया गया है.

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Products You May Like

Articles You May Like

OnePlus 5 और वनप्लस 5T पर मिलना शुरू हुआ OxygenOS अपडेट
News Flash : राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज चार जनहित याचिकाओं पर सुनवाई
Vivo Y83 Pro हुआ सस्ता, जानें नया दाम
शर्मनाक ! बंगाल में दहेज के लिए महिला की पीट-पीट कर हत्या
भविष्य पुराण में बताए गए हैं ये शुभ स्वप्न, दिखने पर हो सकती है पैसे की बरसात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *