इस बार वाराणसी में बर्थडे मनाएंगे पीएम मोदी

देश

विकास पाठक, वाराणसी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार अपना जन्‍मदिन अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मनाएंगे। 17 सितम्‍बर को उनके दौरे का पीएमओ से संकेत मिलने के बाद बुधवार देर शाम वाराणसी पहुंचे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने पार्टी पदाधिकारियों व अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा पर विमर्श किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री जन्‍मदिन पर वाराणसी में कई प्रॉजेक्‍ट का लोकार्पण करने के साथ एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। इसमें जिले की सभी आठ विधानसभाओं के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। रैली के लिए जगह की तलाश शुरू कर दी गई है। पार्टी के एक वरिष्‍ठ पदाधिकारी के अनुसार लहरतारा स्थित कलेक्‍ट्री फार्म या फिर मिर्जामुराद के खजुरी में पीएम की रैली कराने की योजना बनाई जा रही है।

मुख्‍यमंत्री ने विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान प्रगति जानी और तेजी से कार्य करने के निर्देश दिए। 15 सितम्‍बर से 2 अक्‍टूबर तक ‘स्‍वच्‍छता ही सेवा है’ पखवाड़ा मनाया जाए। इस दौरान जहां भी कूड़ा-करकट रह गया हो उसे हर हाल में साफ करा दिया जाए।

मुख्‍यमंत्री ने गंगा से जुड़ी परियोजनाओं को समय से पूरा करने, सड़कों की मरम्‍मत और लाइटिंग दुरुस्‍त करने को कहा। प्रवासी भारतीय सम्‍मेलन की तैयारी के भी बारे में जाना। शहर की ट्रैफिक व्‍यवस्‍था में सुधार संग पुलिस पैट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश दिए। मुख्‍यमंत्री ने बीएचयू में छात्रों के बीच हुए विवाद के बारे में भी जानकारी ली।

Products You May Like

Articles You May Like

अक्षय कुमार सुई में डाल नहीं पाए धागा, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल
मध्यप्रदेश में बढ़ता जा रहा एससी-एसटी एक्ट का विरोध, ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिखाए काले झंडे
यहां हैं नौकरी के ढेरों ऑप्शंस, करें अप्लाई
घाटी में पुलिसकर्मियों की हत्या पर कांग्रेस बोली: भारत के मुकुट के साथ खेल रही मोदी सरकार, कहां हैं 56 इंच का सीना?
मैरी कॉम को यह यूनिवर्सिटी देगी डी-लिट की मानद उपाधि, तेंदुलकर ने लेने से इनकार किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *