कर्नाटक: कांग्रेस के संपर्क में बीजेपी MLAs?

देश

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दिनेश गुंडुराव

बेंगलुरु

कर्नाटक में सत्ता की भागीदार कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर उसके विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश करने का आरोप लगाया है। बुधवार को कांग्रेस की ओर से बीजेपी पर आरोप लगाते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डदिनेश गुंडुराव ने कहा कि बीजेपी एक बार फिर उसके विधायकों को पैसे लेकर बगावत करने का प्रलोभन दे रही है, लेकिन बीजेपी की यह कोशिश कभी कामयाब नहीं होगी।

इस दौरान गुंडुराव ने यह दावा भी किया कि बीजेपी के 7-8 विधायक उनके संपर्क में हैं और जरूरत पड़ने पर यह बीजेपी से बगावत कर सकते हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के लोग सोच रहे हैं कि वह पैसे का लालच देकर कांग्रेस के विधायकों को तोड़ लेंगे। ऐसे लोगों को यह जानकर आश्चर्य होगा कि बीजेपी के 7-8 विधायक हमारे संपर्क में हैं और वह जरूरत पड़ने पर कांग्रेस-जेडीएस सरकार में शामिल भी हो सकते हैं। इस स्थिति के बाद भी हम तोड़फोड़ की कोई कोशिश नहीं कर रहे हैं, क्योंकि यह बिल्कुल गलत होगा।

यह भी पढ़ें- कर्नाटक: कांग्रेस मंत्रियों में ‘झगड़ा’, टूटेगा गठबंधन?

चुनाव परिणाम के बाद भी लगाया था आरोप

बता दें कि कर्नाटक में इस साल हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद भी कांग्रेस ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का प्रयास करने का आरोप लगाया था। इस दौरान पार्टी ने बयान जारी करते हुए यह भी कहा था कि अल्प बहुमत पाने वाली बीजेपी ने कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) के कई विधायकों को धन और मंत्री पद का लालच देकर सरकार को समर्थन देने की उसकी मांग की थी।

हालांकि, इन आरोपों के बाद ही बीजेपी ने राज्य में बीएस येदियुरप्पा के नेतृत्व में सरकार बनाई थी, लेकिन सदन में बहुमत साबित होने से पहले ही उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद कुमारस्वामी के नेतृत्व में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार बनी।


(समाचार एजेंसी ANI से मिले इनपुट के साथ)

Products You May Like

Articles You May Like

हीरोइन्स की फिल्में नहीं कर सकती 500 करोड़ का बिजनेस, काजोल ने जानें क्यों कही यह बात…
महात्मा गांधी का पत्र 6358 डालर में  हुआ नीलाम
PAN Card में सुधार करने का यह है ऑनलाइन तरीका
चेन्नई में हवाई अड्डे पर इंडिगो की यात्रियों से भरी बस में लगी आग
Asia Cup 2018 IND vs PAK से पहले वीरेंद्र सहवाग ने किया मज़ेदार ट्वीट कहा…पति को पहचानो?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *