कपिल शर्मा इस फिल्म से कर रहे धमाकेदार वापसी, रिलीज किया First Look Poster…

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के करोड़ों फैन्स के लिए खुशखबरी है. देश के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लंबे वक्त से छोटे और बड़े पर्दे से दूर हैं. सोनी टेलीविजन पर ‘द फैमिली टाइम विद कपिल’ के बाद से कपिल छोटे पर्दे से गायब हैं. कपिल शर्मा का यह शो महज तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया था. इसके बाद कहा गया कि कपिल अपनी बीमारी की इलाज करा रहे हैं. इसी बीच अभिनेता ने सोमवार को अपनी धमाकेदार वापसी की घोषणा करते हुए अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है. इंस्टाग्राम पर कपिल ने अपनी नई पंजाबी फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह (Son Of Manjeet Singh)’ का पोस्टर रिलीज किया. बतौर प्रोड्यूसर कपिल इस फिल्म से जुड़े हैं.

‘आवाम की चहेती’ अर्शी खान ने ‘दिलबर’ गाने पर मटकाई ऐसी कमर, Video देख कह बैठेंगे Wow…
 

खेसारी लाल यादव गए विदेश तो काजल राघवानी से बोलीं सुभी शर्मा, ‘संईया अरब गईले’- देखें Video

Advertisement

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पंजाबी स्टार गुरप्रीत गुगी (Gurpreet Ghuggi) स्टारर ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ का पोस्टर रिलीज किया. विक्रम ग्रोवर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसे कपिल शर्मा, सुमीत सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. खैर यह तो बात हुई फिल्मों की, खबरें गर्म है कि कपिल शर्मा अक्टूबर में टीवी पर नए शो के साथ धमाकेदार वापसी कर सकते हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को डायरेक्ट करने वाले भारत कुकरेती इस शो को डायरेक्ट कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि शो पूरी तरह से कॉमेडी बेस्ड होगा. 

Jalebi Trailer: पायजामे में दुल्हन पहुंचीं ससुराल, कलश पर दे मारी लात; वीडियो ने मचाया तहलका

बता दें कि पिछले महीने कपिल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. कभी स्लिम-ट्रिम दिखने वाले कपिल शर्मा को इन तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल था. कपिल इन फोटो में विदेश के एक मॉल में कुछ शॉपिंग करते हुए दिखे थे. इसमें वह पहले के मुताबिक हद से ज्यादा ही मोटे नजर आए. देखने में यह मालूम पड़ रहा है कि कपिल की यह तस्वीर सीसीटीवी फुटेज की है. 

सपना चौधरी बन गईं हीरोइन, ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू- देखें Video

टिप्पणियां

‘द फैमिली टाइम विद कपिल’ बंद होने के बाद कपिल शर्मा को लेकर कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए ऑडियो भी वायरल हो गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया कि उन्हें रिहैब सेंटर भी भेजना पड़ा था. हालांकि, इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

रिजर्व बैंक पर कड़ी निगरानी चाहती है सरकार, बढ़ सकता है तनाव
छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रभावित करने के लिए माओवादियों ने कैसे बिछाया है ‘मौत का जाल’, देखें- VIDEO
Chhath Puja 2018: दिल्ली में छठ के अवसर पर 13 नवंबर को बंद रहेंगे स्कूल
शाओमी रेडमी 5ए को मिल रहा है बेहद अहम अपडेट
‘पिज्जा के भूखे’ लुटेरे गैंग का भंडाफोड़, डिलीवरीमैन को ऐसे बनाते थे शिकार, 3 गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *