यूपी से भाजपा विधायक ने कहा: अयोध्या में राम मंदिर बनकर रहेगा, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट हमारा है

ताज़ातरीन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से आने वाले बीजेपी विधायक मुकुट बिहारी वर्मा ने अयोध्या के राम मंदिर मामले को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर से बीजेपी की ओर से प्रतिबद्धता की बात सामने आई है. बीजेपी विधायक मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे पर जीत कर सत्ता में आई है. मगर राम मंदिर जरूर बनेगा क्योंकि यह हमारी प्रतिबद्धतता है. गौरतलब है कि बीते दिनों खुद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर के सवाल पर कहा था कि राम मंदिर तय समय पर ही बनेगा. जो नियती है उसे कोई मिटा नहीं सकता. 

अयोध्या में राम मंदिर पर बोले योगी आदित्यनाथ: जो कार्य होना है वह होकर ही रहेगा, कोई टाल नहीं सकता

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी विधायक मुकुट बिहारी वर्मा का कहना है कि ” भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे पर सत्ता में आई है. मगर राम मंदिर बनेगा क्योंकि यह हमारी प्रतिबद्धता है. मामला सुप्रीम कोर्ट में है और सुप्रीम कोर्ट हमारा है. न्यायपालिका, प्रशासन और देश के साथ-साथ राम मंदिर भी हमसे जुड़ा हुआ है. 
 

वहीं, बीते दिनों एक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि ” व्यक्ति को आशावादी बनना चाहिये. प्रभु राम का काम है और उसकी तिथि भगवान राम ही तय करेंगे, लेकिन जो कार्य होना है वह होकर ही रहेगा उसको कोई टाल नहीं सकता है, नियति ने जो तय किया है वह होकर रहेगा.” 

Advertisement

टिप्पणियां

यूपी पुलिस के अधिकारी ने सीएम योगी को सुझाये खुद के लिये 4 पद, कहा- लोकसभा चुनाव में बीजेपी की मदद करेंगे

गौरतलब है कि मुकुट बिहारी वर्मा उत्तर प्रदेश के कैसरगंज विधानसभा सीट से विधायक हैं . इससे पहले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि अगर राम जन्मभूमि का मुद्दा कोर्ट या आपसी बातचीत से हल नहीं होगा तो सरकार संसद में क़ानून बनाकर राम मंदिर निर्माण की दिशा में आगे बढ़ेगी.

VIDEO: बड़ी खबर: ‘…तो संसद से बनेगा राम मंदिर’

Products You May Like

Articles You May Like

मीन राशिफल 23 सितंबर 2018: प्रतियोगिता में जीत हासिल होगी
अदालत की कार्यवाही की लाइव स्ट्रीमिंग : सुप्रीम कोर्ट कल सुनाएगा फैसला
पंजाब के फगवाड़ा में सांप काटने से महिला की मौत, सर्पदंश के बाद तुरंत अपनाएं ये उपाय
छत्तीसगढ़ में आज अमित शाह की मौजूदगी में पूर्व आईएएस और आईपीएस सहित 17 अधिकारियों ने थामा BJP का दामन
बेहद शुभ होता है पितृपक्ष, श्राद्ध में इन कामों को करने से मिलता है कई गुना लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *