स्त्री

फ़िल्म रिव्यू

आजकल के मॉडर्न जमाने में यूं तो भूत-प्रेत की बात पर कोई यकीन नहीं करता, लेकिन फिर भी कुछ चीजें ऐसी हैं, जो सामने पड़ने पर आपको अपने पर यकीन करने के लिए मजबूर कर देती हैं। माना जाता है कि एक खास फेस्टिवल के दौरान कोई रूह एक स्त्री का रूप लेकर घर के मर्दों के नाम लेकर दरवाजे पर दस्तक देती है और अगर कोई पुरुष दरवाजा खोल देता है, तो वह उसे अपने साथ ले जाती है। उससे बचने के लिए लोग अपने घर के बाहर स्त्री कल आना लिख देते हैं, जिसे पढ़कर वह लौट जाती है और यह सिलसिला रोजाना चलता रहता है।

फिल्म ‘स्त्री’ भी एक सच घटना से प्रेरित बताई जाती है। हालांकि, फिल्म में डायरेक्टर अमर कौशिक ने हॉरर के साथ कॉमिडी का भी तड़का लगा दिया है। फिल्म की शूटिंग भी भोपाल में एक ऐसी जगह की गई है, जहां ऐसी घटनाओं के बारे में सुनने में आता रहता है। फिल्म में विक्की (राजकुमार राव) एक टेलर है। एक दिन उसकी मुलाकात स्त्री (श्रद्धा कपूर) से होती है। विक्की और उसका दोस्त बिट्टू (अपारशक्ति खुराना) मिलकर स्त्री को पटाने की हर कोशिश करते हैं, लेकिन जब उन्हें स्त्री की अजीब हरकतों के चलते उस पर शक होता है, तो वे रुद्रा (पंकज त्रिपाठी) की शरण में जाते हैं, जो उन्हें स्त्री की सच्चाई से परिचित कराता है।

stree

Stree – Official Trailer

Loading

stree

‘स्त्री’ मूवी की रैप-अप पार्टी में थिरकीं श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव

Loading

कॉमिडी की बात करें तो फिल्म बेहतरीन बनाई गई है, लेकिन हंसी-ठहाकों के बावजूद फिल्म आपको ज़रा लंबी खिंची हुई लग सकती है। हालांकि, हॉरर कॉमिडी से शुरु हुई यह फिल्म आखिर में भूतों पर बनने वाली आम फिल्मों की तरह इसी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। फिल्म में नोरा फतेही का आइटम सॉन्ग ‘कमरिया’ कहानी से अलग ट्रैक पर आपको ले जाने में कामयाब है।

stree

Stree | Song – Milegi Milegi

Loading

राजकुमार राव ने फिल्म में हमेशा की तरह बढ़िया ऐक्टिंग की है और रोमांस, हॉरर व कॉमिडी तीनों प्लैटफॉर्म पर वह बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं। अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति की जोड़ी ने कई जगहों पर कॉमिडी का अच्छा पंच मारा है। श्रद्धा के किरदार में आप उलझ सकते हैं, हालांकि अपने किरदार में काफी उलझनों के बावजूद उन्होंने ऐक्टिंग अच्छी की है। वहीं सुमित अरोड़ा के डायलॉग भी मजेदार हैं। इस वीकेंड आप कुछ लीक से हटकर देखना चाहते हैं, तो यह फिल्म देख सकते हैं।

Products You May Like

Articles You May Like

आने वाले दिनों की फिल्में
आर्थिक राशिफल 22 सितंबरः आज मकर राशि में लाभ के योग, आपकी राशि क्या कहती है ?
Xiaomi Redmi 6 Pro की दूसरी सेल आज, जानें कीमत
राफेल : कांग्रेस ने कहा- रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद घबरा गई है बीजेपी
NEWS FLASH : पीएम मोदी आज भारतीय अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन और प्रदर्शनी केंद्र का करेंगे शिलान्यास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *