WWE SummerSlam 2018: सुपरमैन पंच मारकर Roman Reigns बने चैम्पियन, ऐसे दी Brock Lesnar को धोबी पछाड़

बड़ी ख़बर

WWE का सबसे बड़ा इवेंट SummerSlam 2018 हुआ. जिसमें सभी को Brock Lesnar और Roman Reigns के बीच खेले जाने मुकाबले का इंतजार था. दोनों रिंग के सबसे खतरनाक खिलाड़ी हैं. दोनों के बीच मुकाबला हुआ जिसमें रोमन रेंस ने आसानी से मैच जीत लिया और Universal championship जीत ली. ये इवेंट न्यू यॉर्क के ब्रुकलिन के बार्कले सेंटर में खेला गया था.सभी को इस मुकाबले का इंतजार था क्योंकि ब्रॉक लेसनर से ज्यादा लोग रोमन रेंस को सपोर्ट कर रहे थे. उनका मैच जीतना काफी जरूरी था. Roman Reigns ने Brock Lesnar को ऐसी धोबी पछाड़ लगाई कि वो जीत से काफी दूर हो गए. आइए जानते हैं आखिर मैच में क्या हुआ…

WWE Star John Cena ने भारत को दी स्वतंत्रता दिवस पर बधाई तो भड़क गए पाकिस्तानी, बोले- हमें क्यों नहीं किया विश
 

मैच शुरू होने से पहले ही ब्राउन स्ट्रॉमैन (Braun Strowman) आ चुके थे. उन्होंने ये बता दिया था कि जो जीतेगा वो उससे लड़ाई करेंगे. मैच शुरू हुआ, जहां रोमन रेंस ने पहले ही अपना पलड़ा भारी रखा और ब्रॉक लेसनर को पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने ब्रॉक पर खूब सुपरमैन पंच जड़े. जिसके बाद ब्रॉक लेसनर ने वापसी की और रोमन रेंस से पिटाई का बदला लिया. उन्होंने अपना दांव (SUPLEX CITY) लगा दिया. जिसके बाद वो भी कमजोर पड़ते दिखे. 

टिप्पणियां

WWE रेसलर ने सलमान खान को किया चैलेंज, हाथ से मोड़ा लोहे का पैन और फिर हुआ कुछ ऐसा… देखें Video
 

लेसनर ने इसका फायदा उठाते हुए उन्हें खूब पीटा. लेकिन फैन्स ने रोमन रेंस का काफी सपोर्ट किया. रोमन रेंस ने शानदार वापसी की और फिर सुपरमैन पंच जड़ा. जिसके बाद लेसनर को बाहर पटक दिया. जहां उनका सामना ब्राउन स्ट्रॉमैन से हुआ. लेकिन यहां उन्होंने ब्राउन को F5 मारा और फिर रिंग में वापसी की. लेकिन वहां रोमन नई रणनीति तैयार कर चुके थे. जैसे वो वहां पहुंचे तो उनके चेहरे पर चेयर मार दी और उनको नॉकआउट कर दिया.

Advertisement

प्यार में धोखा खाने वाले John Cena इस चीज को देखकर खा जाते हैं खौफ, जानें 10 बातें
 

Universal champion का टाइटल ब्रॉक लेसनर के पास था. इस मुकाबले को जीतकर उन्होंने ये टाइटल भी जीत लिया और साथ ही फैन्स का दिल भी जीत लिया. WWE फैन्स ब्रॉक लेसनर को ज्यादा पसंद नहीं करते हैं क्योंकि वो सारे रूल्स तोड़कर मुकाबला जीतते हैं. रोमन रेंस ने मुकाबला जीतकर उनका गुरूर भी तोड़ दिया. 

Products You May Like

Articles You May Like

तूफान ‘गाजा’ के चंद घंटों बाद तमिलनाडु तट को पार करने के आसार
चाणक्य नीतिः पत्नी की उन बातों और इन 4 चीजों के बारे में किसी को ना बताएं
सबरीमाला: महाबैठक फेल, केरल सरकार अडिग
पंचांग 15 नवंबर 2018: आज से पंचक प्रारंभ
भोजपुरी एक्ट्रेस ने जिम में यूं किया ‘सूमो’ एक्सरसाइज, जरूर देखना चाहेंगे Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *