Vivo X23 लॉन्च से पहले कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

गैजेट्स 360
वीवो जल्द अपना एक नया स्मार्टफोन Vivo X23 को लॉन्च कर सकती है। याद करा दें कि कंपनी ने इस साल भारत में Vivo X21 को लॉन्च किया है। Vivo X21 का अपग्रेड वर्जन होगा वीवो एक्स23। वीवो ने चीन में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Vivo X23 को लिस्ट कर दिया है। हालांकि, वीवो एक्स23 के नीचे कमिंग सून लिखा नजर आ रहा है। इच्छुक ग्राहकों के लिए रिजर्वेशन बटन को लाइव कर दिया गया है। Vivo X23 के कुछ फीचर्स को भी हाइलाइट किया गया है। वीवो एक्स23 स्मार्टफोन में स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.2  फीसदी होगा। Vivo X23 के बैक में 3डी डिजाइन वाला ग्लास पैनल मिलेगा। वीवो का यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। Vivo जल्द अपनी वेबसाइट पर वीवो एक्स23 की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी दे सकती है।

Oppo F9 Pro की तरह Vivo X23 में वाटरड्रॉप डिस्प्ले और वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। वेबसाइट पर फिलहाल वीवो एक्स23 पर्पल और ब्लू कलर ऑप्शन में दिख रहा है। लेकिन लॉन्च वाले दिन Vivo X23 को अन्य कलर ऑप्शन में भी उतारा जा सकता है। वीवो एक्स23 के सभी स्पेसिफिकेशन तो वेबसाइट पर लिस्ट नहीं है। पिछले लीक रिपोर्ट में बताया गया था कि Xiaomi Mi 8 Explorer Edition की तरह Vivo X23 भी एडवांस 3डी फेस रिकग्निशन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

Vivo का यह हैंडसेट डिस्प्ले नॉच, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ आएगा। Vivo X23 में 6.4 इंच की फुलस्क्रीन डिस्प्ले होगी। कुछ समय पहले पता चला था कि वीवो एक्स23 स्मार्टफोन 23 अगस्त को लॉन्च हो सकता है। अगर यह जानकारी सही निकलती है तो आज से ठीक दो दिन बाद हैंडसेट लॉन्च होगा। कुछ दिनों पहले Weibo पर एक टिपस्टर ने कथित Vivo X23 हैंडसेट की कुछ लाइव तस्वीरों को शेयर किया था। तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति हाथ में स्मार्टफोन पकड़े उसे इस्तेमाल कर रहा है। तस्वीरों में वीवो एक्स23 का फ्रंट पैनल ही दिखाई दे रहा है।

Products You May Like

Articles You May Like

श्रीदेवी की बेटियों के बीच हुआ मुकाबला, हार-जीत के बाद खुशी-जाह्नवी ने दिया ऐसा रिएक्शन; देखें Video
दिल्ली हाई कोर्ट में PA – ग्रुप बी पदों के लिए भर्ती
राफेल पर तकरार: फ्रांस्वा ओलांद के खुलासे के बाद कांग्रेस और मोदी सरकार के बीच जुबानी जंग शुरू, 15 प्वाइंट्स में जानें पूरा विवाद
भारत की ईकॉमर्स पॉलिसी पर अपनी राय देना चाहती हैं विदेशी कंपनियां
NEWS FLASH : गंभीर अपराध के आरोपी चुनाव लड़ सकते हैं? आज आ सकता है सुप्रीम कोर्ट का फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *