Xiaomi Poco F1 की बिक्री होगी फ्लिपकार्ट पर

गैजेट्स 360
Xiaomi Poco F1 भारत में 22 अगस्त को लॉन्च होगा। शाओमी अपने अगले स्मार्टफोन Pocophone F1 को स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने शाओमी पोको एफ1 के टीजर पेज को लाइव कर दिया है। शाओमी Poco F1 हैंडसेट भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। टीजर में लिखा है Flipkart पर जल्द आ रहा है “As Fast As You”। टीजर में लिखा “As Fast As You”, शाओमी पोको एफ1 के लॉन्च होने का संकेत दे रहा है। फ्लिपकार्ट के Poco F1 पेज का पैटर्न काफी हद तक Xiaomi के सब ब्रांड पोको के प्रमोशनल शॉट से मिलता जुलता है। शाओमी ने फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि Flipkart जल्द स्मार्टफोन के नाम से पर्दा उठा सकता है।

याद करा दें कि 13 अगस्त को पोको इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने Poco F1 Launch तारीख के बारे में जानकारी दी थी। ट्वीट में शाओमी के आगामी स्मार्टफोन पोको एफ1 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी गई थी। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह YouTube पर Poco F1 को बॉक्स से बाहर निकालते हुए एक वीडियो सामने आई थी। वीडियो को देखने से पता चलता है कि शाओमी पोको एफ1 डिस्प्ले नॉच और डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा।
 

Xiaomi Poco F1 के संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत

Poco F1 दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा 64 जीबी और 128 जीबी। शाओमी पोकोफोन एफ1 से जुड़ी सभी जानकारी लीक के आधार पर है। फिलहाल कंपनी की तरफ से Pocophone F1 को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। बेलारुसियन स्टोर पर Xiaomi Pocophone F1 के स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक, डुअल सिम वाले पोकोफोन एफ1 में 6.18 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा, ऑस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 वाला। शाओमी का यह हैंडसेट स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

स्पेसिफिकेशन के बाद अब बात पोकोफोन एफ1 स्मार्टफोन के कीमत की। Pocophone F1 दो स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 420 यूरो (लगभग 33,300 रुपये), 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 460 यूरो (लगभग 36,400 रुपये) होगी. भारत में शाओमी पोको एफ1 की कीमत के बार में फिलहाल पता नहीं लग पाया है।

 

Products You May Like

Articles You May Like

तेलंगाना विधानसभा चुनाव : कांग्रेस और टीडीपी के उम्मीदवारों की पहली सूची के खिलाफ असंतोष उभरा
बाल कविता : हो जाते हम बोनसाई तो
इंडसइंड बैंक ने रद्द किया आईएलएंडएफएस सिक्योरिटीज के अधिग्रहण का अनुबंध
21 दिन तक चलेगी नोकिया के नए फोन की बैटरी!
महज 6 साल पुराने रुपे ने यूं मास्टरकार्ड, वीजा को दी पटखनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *