आम्रपाली दुबे से लेकर निरहुआ तक ने उड़ाए होश, मलेशिया में ऐसे गदर मचाते दिखे भोजपुरी स्टार्स… देखें Video

ताज़ातरीन

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड (International Bhojpuri Film Awards 2018) का आयोजन पिछले तीन सालों में मारिशस, दुबई और लंदन में किया जा चुका है. इस बार साल 2018 में मलेशिया की राजधानी क्वालालंपुर में आयोजित किया गया. भोजपुरी सितारों (Bhojpuri Stars) ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. सेरेमनी में रवि किशन को नजीर हुसैन सम्मान से नवाजा गया. तो निरहुआ बने बेस्ट एक्टर. भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह बेस्ट एक्ट्रेस चुनी गईं, तो आम्रपाली दुबे को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का क्रिटिक अवार्ड. जबकि पवन सिंह को मोस्ट पॉपुलर एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

Surya Grahan 2018: साल का आखिरी सूर्य ग्रहण आज, Solar Eclipse पर सुने जा रहे हैं ये मंत्र

मलेशिया की राजधानी क्वालालंपुर में आयोजित अवॉर्ड समारोह में रंगारंग कार्यक्रमों के बीच विभिन्न श्रेणी में अवॉर्ड वितरित किए गए. मलेशिया में सम्पन्न हुए चौथे अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में मेगा स्टार रवि किशन को जहां भोजपुरी फिल्मों के जन्मदाता नजीर हुसैन के नाम से शुरू किए नजीर हुसैन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

Advertisement

देखें वीडियो-

वही बेस्ट एक्टर का अवार्ड जुबली स्टार निरहुआ और बेस्ट ऐक्ट्रस का अवॉर्ड हॉट केक अंजना सिंह को मिला. यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस का क्रिटिक अवॉर्ड दिया गया. मलेशिया की राजधानी क्वालालंपुर में आयोजित अवॉर्ड समारोह में रंगारंग कार्यक्रमों के बीच अलग-अलग कैटेगरी में अवॉर्ड्स दिए गए.

Video: दर्द से कराह रही थी ये एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड जमाए जा रहा था मुक्के और फिर…

देखें वीडियो-

भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता काम करने वाले और देश की लगभग सभी भाषा मे काम कर चुके रवि किशन को फिल्म जगत में उनके योगदान के लिए नजीर हुसैन अवॉर्ड से नवाजा गया. अवॉर्ड लेते वक्त अभिनेता भावुक हो गए.

‘मेरा नाम चिन चिन चू…’ के पंजाबी वर्जन ने मचाया धमाल, गाना सुनकर आप हो जाएंगे हक्के-बक्के… देखें Video

टिप्पणियां

वही, बॉक्स आफिस के शहंशाह कहे जाने वाले जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को उनकी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ के लिए बेस्ट एक्टर और अंजना सिंह को उनकी फिल्म ‘जिगर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. पावर स्टार पवन सिंह को मोस्ट पॉपुलर एक्टर और बेस्ट सिंगर का अवार्ड मिला. खलनायक संजय पांडे को बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल तो मनोज सिंह टाइगर को बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल का अवार्ड दिया गया. IBFA को 15 अगस्त की शाम ढिशुम चैनल पर दिखलाया जाएगा.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

जन्मदिन 19 अक्टूबर 2018-19 की वार्षिक भविष्यवाणी
#MeToo: सुशांत सिंह राजपूत पर लगे बदसलूकी के आरोपों को संजना संघी ने नकारा, किया ये ट्वीट
इस तरह अपनी जीत के साथ मनाएं दशहरा
अभिजीत मर्डर केस : मां ने अपने दुपट्टे से घोंटा बेटे का गला, पुलिस ने यूं खुलास कर भेजा जेल
अमृतसर रेल हादसा : केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा, इसमें रेलवे की कोई गलती नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *