अमेरिका: सिएटल एयरपोर्ट से एयरलाइन कर्मचारी ने चुराया प्लेन, बाद में क्रैश होने की मिली खबर

दुनिया

वाशिंगटन: अमेरिका के सिएटल एयरपोर्ट पर एयरलाइन का एक कर्मचारी प्लेन चोरी के बाद उसे ले उड़ा जिससे वहां अफ़रातफरी मच गई. चोरी किए गए विमान के उड़ान भरते ही एयरपोर्ट से सारी उड़ानें रोक दी गईं. इस विमान के पीछे एक एफ-15 फ़ाइटर प्लेन को लगाया गया. थोड़ी ही देर बाद चोरी किए गए विमान के क्रैश होने की खबर आई. चोरी गए विमान में कोई भी यात्री सवार नहीं था. अब एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही फिर से शुरू हो गई है.

टिप्पणियां

दरअसल, अलास्का एयरलाइन्स का विमान एयरपोर्ट का ही एक कर्मचारी चुरा कर ले उड़ा. सी टैक इंटरनेशनल एयरपोर्ट के अधिकारी ने कहा कि एयरलाइन कर्मचारी द्वारा चुराया गया अलास्का एयरलाइन्स का विमान क्रैश हो गया है. हालांकि, सिएटल एयरप्लेन क्रैश को आंतकी घटना मानने से इनकार कर दिया गया. 

Advertisement

शेरफ के अधिकारियों का कहना है कि जिस शख्स ने वाशिंगटन में अलास्का एयरलाइन की विमान को एयरपोर्ट से चुराया, वह आत्मघाती था. उसका आतंकवाद से कोई लेना देना नहीं है.  गौरतलब है कि सिएटल एयरपोर्ट की यह घटना सुरक्षा में बड़े चूक का परिणाम है. हालांकि, अभी तक इसमें आगे विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है. गरतलब है कि वैसे ही अमेरिका में जब से 26/11 हमला हुआ है, जब से वहां आसमानों पर ज्यादा नजर रखी जाती है. 

Products You May Like

Articles You May Like

मिथुन : खर्च का प्रमाण काफी ज्यादा रहेगा
हेट स्पीच को गंभीरता से लेता है Facebook, लेकिन नहीं हटाता फर्जी कॉन्टेंट
गूगल डूडल में छात्रों को 5 लाख जीतने का मौका
जानें शिवरात्रि का क्या है महत्व, शिव के पास क्यों हैं नाग, त्रिशूल और बैल
रोजगार के मुद्दे पर राहुल के आरोपों का PM मोदी ने दिया यह जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *