Vodafone ने लॉन्च किए दो नए रीचार्ज पैक, जानें ऑफर्स

टेक

नई दिल्ली

ऐसा लगता है कि टेलिकॉम कंपनियों के बीच छिड़ी लड़ाई अभी खत्म नहीं होने वाली। कंपनियां लगातार नए प्लान लॉन्च कर रहीं हैं। हाल ही में बीएसएनएल और एयरटेल ने अपने नए रीचार्ज पैक्स लॉन्च किए थे और अब वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नए पैक पेश किए हैं। वोडाफोन के नए पैक्स को Jio के 509 रुपये वाले और 799 रुपये वाले पैक्स से चुनौती मिलेगी।

वोडाफोन ने 549 रुपये और 799 रुपये वाले दो नए पैक पेश किए हैं। इन पैक में यूज़र को ज्यादा मात्रा में डेटा दिया जा रहा है। 549 रुपये वाले पैक में ग्राहकों को 3.5 जीबी डेटा हर दिन मिलेगा। इसके साथ ही इस पैक में वोडाफोन सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं। पैक की वैधता 28 दिन है।

वहीं 799 रुपये वाले पैक में वोडाफोन यूजर्स को 4.5 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। इस पैक की वैलिडिटी भी 28 दिन है। यूजर्स को इस पैक में अनलिमिटेड और 100 एसएमएस भी हर रोज मिलते हैं। इसके अलावा, वोडाफोन के इन दोनों नए पैक में लाइव टीवी, मूवी और विडियो कॉन्टेन्ट की सुविधा भी वोडाफोन प्ले ऐप में मुफ्त मिलती है।

नए प्लान्स के साथ, वोडाफोन का मकसद रिलायंस जियो के 4 जीबी और 5 जीबी डेटा वाले प्लान्स को टक्कर देने की है। जियो के 509 रुपये और 799 रुपये वाले प्लान्स को वोडाफोन के नए पैक्स से चुनौती मिलेगी। दोनों जियो प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिन है और इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा और 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं। हालांकि, रिलायंस जियो के दोनों प्लान्स में 0.5 जीबी डेटा ज्यादा मिलता है। 509 रुपये वाले पैक में 4 जीबी डेटा हर दिन जबकि 799 रुपये वाले पैक में 5 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। इसके अलावा, रिलायंस जियो यूजर्स के पास रिलायंस जियो ऐप्स का मुफ्त ऐक्सिस भी रहता है।

Products You May Like

Articles You May Like

रुपये में अनावश्यक घटबढ़ से निपटने को पर्याप्त विदेशी मुद्रा भंडार उपलब्ध: जेटली
Apple नए iPhone के साथ लॉन्च कर सकता है ये खास डिवाइस
शाहिद कपूर के साथ फिल्म करने के सवाल को इम्तियाज अली ने बतालाया झूठा, बोले- ‘कौन सी फिल्म?’
अटल जी के अंतिम दर्शन को उमड़ी समर्थकों की भीड़, इतनी किमी लगी लंबी लाइन
हज से पहले मक्का पर इकट्ठे हुए लाखों मुसलमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *