Splitsvilla Season 11 Episode 1: चॉकलेट से लिपटे लड़कों को गर्ल्स यूं चुना पार्टनर, इस एक्टर की उड़ाई धज्जियां… देखें

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: स्प्लिट्सविला  सीजन 11 (Splitsvilla Season 11) की शुरुआत हो चुकी है. पिछले सीजन की तरह इस बार भी होस्ट सनी लियोन और रणविजय सिंह ही हैं. पहले एपिसोड की शुरुआत काफी मजेदार तरीके से हुई. हमेशा की तरह इस बार की बॉयज की एंट्री कुछ अनोखे तरीके से देखने को मिली. लड़कियों को लड़के चुनने के लिए मौका दिया गया, लेकिन इस बार होश उड़ाने वाला कॉम्पटिशन रखा गया. ऐसा इसलिए क्योंकि हार्ट शेप की टब में 5 लड़के चॉकलेट से लिपटे हुए बैठे हुए थे. ऐसे में उनका चेहरा पहचान पाना काफी मुश्किल था. फिर भी लड़कियों को उनसे बात-चीत करके चुनना था.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लाल साड़ी वाली भूतनी को देख बापूजी की हालात खराब

चॉकलेट से लिपटे लड़कों ने लड़कियों को लुभाने के लिए डायलॉग भी बोले और बॉडी भी दिखाई. फिलहाल लड़कियों ने अपने-अपने हिसाब से बेस्ट लड़कों को चुनने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया. ज्यादातर लोगों ने लड़कों को चुन लिया, लेकिन आखिर में 3 बॉयज कंटेस्टेंट बच गए जिन्हें गर्ल्स की तरफ से लोएस्ट वोट मिले.

Advertisement

देखें टीजर-

तीनों को एक और मौका मिला और पूल पार्टी में जाने के लिए समय दिया गया. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि स्प्लिट्सविला की सभी लड़कियां पूल में पहुंचे कंटेस्टेंट चेतन से खफा हो गईं. नागपुर से आए चेतन ने कई अजीबोगरीब हरकत की, जिसकी वजह से उन्हें यह पसंद नहीं आया.

‘नागिन’ पर छाया डांस का खुमार, इस गाने की धुन सुनकर यूं लचकाने लगी कमर… देखें Video

टिप्पणियां

फिर बाद में पूल पर शो के होस्ट रणविजय पहुंचते हैं और जहां वह सबसे कम इंटरैक्शन बनाने वाले बॉय कंटेंस्टेंट के सिर पर वाइन से भरा गिलास डालने के लिए कहा जाता है. यहां चेतन बुरी तरह फंस जाते हैं और उनके सिर पर 8 लड़कियां वाइन का गिलास उन पर उड़ेल देती हैं. आखिर में रणविजय ऐसा ट्विस्ट लाते हैं कि लड़कियां हैरान रह जाती हैं. पूरा एपिसोड देखने के लिए यहां क्लिक करें.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

CBSE: 9वीं, 11वीं के रजिस्ट्रेशन की डेट बढ़ी
दशहरे के दिन करें यह उपाय, श्रीराम की कृपा से आएगी जीवन में सुख-शांति
#MeToo: केंद्रीय मंत्री के बयान पर हुआ विवाद, क्‍या विशाखा गाइडलाइंस को और ताकतवर बनाने की है जरूरत?
पेटीएम का कौन सा डेटा चोरी हुआ? जांच में जुटी नोएडा पुलिस
फंस सकती है डील, जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल के साथ टाटा ग्रुप असहज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *