Samsung Galaxy Note 9 की भारत में यह होगी कीमत, जानें सारे ऑफर्स

टेक

नई दिल्ली

Samsung ने इस साल का ‘सबसे पावरफुल’ फैबलेट गैलेक्सी नोट 9 गुरुवार को न्यू यॉर्क में आयोजित ‘अनपैक्ड’ इवेंट में लॉन्च कर दिया। अब, सैमसंग इंडिया ने पुष्टि कर दी है कि डिवाइस को भारत में किस कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। हैंडसेट को कंपनी की शॉपिंग वेबसाइट पर दो रैम व स्टोरेज वेरियंट्स में लिस्ट किया गया है और यह तीन कलर वेरियंट्स में मिलेगा। खास बात है कि Samsung Galaxy Note 9 को गैलेक्सी नोट 8 की लॉन्च कीमत पर ही लॉन्च किया जाएगा।

samsung galaxy note 9 first look

देखिए Samsung Galaxy Note 9 का फर्स्ट लुक
Loading

Samsung Galaxy Note 9 की भारत में कीमत व उपलब्धता

हैंडसेट को सैमसंग की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज को 67,900 रुपये जबकि 8 जीबी रैम व 512 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 84,900 रुपये में लॉन्च किया जाएगा। दोनों वेरियंट्स को मिडनाइट ब्लैक, ओशन ब्लू और मेटैलिक कॉपर कलर में लिस्ट किया गया है। अभी यह डिवाइस प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। हालांकि, चेकआउट करने पर शिपिंग डेट 20 अगस्त दिखा रही है।

Samsung Galaxy Note 9 vs ऐपल आईफोन X: कौन है बेहतर


Samsung Galaxy Note 9 पर भारत में मिलेंगे ये ऑफर्स


कंपनी ने ‘Samsung Upgrade Program’ का भी ऐलान किया है। इसके तहत पुराने सैमसंग हैंडसेट यूजर्स नए नोट 9 को एक्सचेंज वेल्यू डिस्काउंट के साथ खरीद पाएंगे। इस लिस्ट में गैलेक्सी नोट 8, एस8, एस7 एज, एस7, एस6 एज+, एस6 एज, एस6, ए9 प्रो, ए8+, ए7 (2017), ए7 (2016), ए5 (2017), ए5 (2016), जे7 मैक्स, जे7 प्रो, ऑन मैक्स, सी7 प्रो, सी9 प्रो, आईफोन X, 8 प्लस, आईफोन 8, 7 प्लस, आईफोन 7, आईफोन 7 प्लस, आईफोन 6एस, 6 प्लस, आईफोन 6, वनप्लस 5टी, वनप्लस 5, वनप्लस 3टी और वनप्लस 3 जैसे नाम शामिल हैं। एक्सचेंज वेल्यू के साथ फोन को 6,000 रुपये तक की छूट के साथ खरीदा जा सकेगा।

इसके अलावा गियर स्पोर्ट वियरबेल को नोट 9 के साथ खरीदने पर अतिररिक्त 4,999 रुपये की छूट मिलेगी। वहीं एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को फोन की खरीद पर 6,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा दूसरे कार्ड्स पर नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी होगा।

Samsung Galaxy Note 9 के स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 ऐंड्रॉयड ओरियो बेस्ड सैमसंग एक्सपीरियंस यूआई पर चलता है। भारत में फोन को 2.7 गीगाहर्ट्ज़ 64-बिट ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 9810 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आती है। फोन में अपर्चर एफ/1.5 और एफ/2.4 ड्यूल अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर दिए गए हैं। दोनों रियर लेंस ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ आते हैं।

Products You May Like

Articles You May Like

अमेरिकी सर्जन और प्रेमिका पर मरीजों से दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच 
यूपी: जब भोजपुरी गाने पर पुलिसवालों ने लगाए ठुमके, देखें VIDEO
होठों की मुस्कान के बारे में वेदों में कही गई हैं ये बातें
आलिया भट्ट से मिला चैलेंज, रणबीर कपूर ने किया पूरा और कर दिया दीपिका पादुकोण को नॉमिनेट; देखें Video
Sadak 2: आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर को मिली ‘सड़क 2’, संजय दत्त और पूजा भट्ट 27 साल बाद होंगे साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *