Batti Gul Meter Chalu Trailer: शाहिद कपूर लड़ेंगे 54 लाख रुपए के बिजली के बिल की जंग, 3 मिनट में नहीं झपका पाएंगे पलक

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बत्ती गुल मीटर चालू (Batti Gul Meter Chalu) के ट्रेलर ने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर में जैसा देखा गया है कि फिल्म की शुरुआत काफी मजेदार तरीके शुरू होती है. ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे. वहीं यामी गौतम भी एक एडवोकेट का रोल निभा रही हैं. 3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले. 

Vishwaroopam 2 Movie Review: कमल हासन का कमज़ोर ‘विश्वरूप’, कुछ ऐसा है कनेक्शन

फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दिव्यांशू के फैक्ट्री में बिजली का बिल अचानक से 54 लाख रुपए का आ जाता है और फिर इसे चुकाने के लिए कई सारी घटनाएं घटित होती है. इतना ज्यादा बिजली का बिल देख हर कोई हैरान रह जाता है और मामला कोर्ट तक पहुंचता है. कोर्ट में इसकी लड़ाई खुद शाहिद कपूर लड़ते हैं.

Advertisement

देखें ट्रेलर-

फिल्म के गाने और म्यूजिक भी काफी इंटरेस्टिंग है और उम्मीद है फिल्म की कहानी भी ट्रेलर की तरह शानदार होगी. ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Triple Talaq पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बना चुके हैं ‘मियां कल आना’, 17 मिनट की फिल्म यूट्यूब पर हो रही वायरल..

टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को बना रहे हैं. फिल्म का बहुत ही दिलचस्प फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. मोशन पोस्टर में दिखाया गया था कि कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, कल रात से बत्ती गुल है. फिर भी बिल सबका फुल है.

टिप्पणियां

फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज करने के समय श्रीनारायण सिंह ने कहा था, “शाहिद कपूर के साथ काम करने का मुझे बड़ी बेसब्री से इंतजार है. वे टैलेंटेड हैं और मुझे लगता है इस किरदार के साथ वे पूरी तरह इंसाफ कर सकेंगे.”

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

जानें, कैसे असंभव को संभव बना रहे IITs और IISc
मध्यप्रदेश की गवर्नर आनंदीबेन पटेल को छत्तीसगढ़ का अतिरिक्त प्रभार
रक्षा बंधन पर बहू को मायके नहीं जाने देना चाहता था ससुर, बेटे ने विरोध किया तो मार दी गोली
दिल्ली के दिलशाद कॉलोनी में मिला मां-बेटे का गला कटा हुआ शव, पुलिस जांच में जुटी
Tata Sky ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस 12 शहरों में लॉन्च, जानें ऑफर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *