डेटिंग ऐप पर लड़के ने की अजीब रिक्वेस्ट, यूं चखाया मजा

जोक्स

यूके की एक लड़की को डेटिंग ऐप पर अजीब रिक्वेस्ट मिली, लड़के की रिक्वेस्ट को देखते हुए उसे भी शरारत सूझी और उसने मजा चखाने का प्लान बनाया। 23 साल की अडेल एलिजाबेथ को ऐप पर नया मेसेज मैच मिला तो वह एक्साइटेड हो गईं।

उन्होंने जैसे ही इसे खोला तो वह दंग रह गईं। मेसेज करने वाले लड़के ने अडेल से हाय, हेलो करने के बजाय, उनके साथ तस्वीर में दिख रही उनकी एक दोस्त की तारीफों के पुल बांध डाले। लड़के ने मेसेज किया कि उनके साथ तीसरी तस्वीर में जो भूरे बालों वाली लड़की है वह उन्हें बेहद हॉट लग रही है। इतना ही नहीं उसने अडेल से उसका नंबर भी मांगा और बताया कि उसे डेट करना चाहते हैं।

अडेल ने उसे अपनी दोस्त की जानकारी देने का फैसला लिया लेकिन उन्हें शरारत सूझी। इत्तेफाक से उनकी दोस्त की हूबहू उनके जैसी दिखने वाली जुड़वां बहन भी थी। अडेल ने लड़के को बताया कि वह भूल गई हैं कि दोनों बहनों में किसने उनके साथ फोटो खिंचवाया है क्योंकि दोनों इतनी एक जैसी दिखती हैं कि वह कन्फूज हो जाती हैं।

अडेल ने उन्हें दोनों की इंस्टा अकाउंट डिटेल के साथ एक और अकाउंट बताया जो दोनों ट्विन सिस्टर्स का कॉमन अकाउंट था। लड़का डिटेल लेकर खुश हुआ लेकर तीन अकाउंट डिटेल लेकर उसका सिर चकरा गया। लड़के ने तीनों पर रिक्वेस्ट भेज दी। इसके बाद दोनों में से एक बहन को मेसेज किया लेकिन दुर्भाग्य से मेसेज उस बहन के पास पहुंचा जो अडेल के साथ तस्वीर में नहीं थी। उसने बताया कि वह उसकी जुड़वां बहन है।

खैर आखिरकार उसने दोनों बहनों से पूछा लेकिन दोनों में से कोई भी उसके साथ डेट करने के लिए तैयार नहीं हुआ। बेचारा…!

Products You May Like

Articles You May Like

पति की स्‍मार्टनेस
ICAR NET (II) के ऐड‍मिट कार्ड जारी, यहां करें आवेदन
NRC पर अमित शाह बोले: भारत कोई धर्मशाला नहीं, जहां कोई भी अवैध तरीके से आकर बस जाए
Vivo Y81i भारत में लॉन्च, इसमें है नॉच डिस्प्ले और 2 जीबी रैम
देखें: TV डिबेट में भिड़े बीजेपी और एसपी प्रवक्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *