Video: निरहुआ ने फैन्स को दी सलाह, 1000 रुपये में यूं देख सकते हैं ट्विन टॉवर्स…

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) जितने लोकप्रिय अपनी फिल्मों की वजह से रहते हैं, उतने ही लोकप्रिय उनके वीडियो होते हैं. ‘बॉर्डर’ फिल्म के साथ ईद पर धूम मचाने वाले निरहुआ का एक वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ का ये वीडियो मलेशिया का है, और इसमें वे मलेशिया के ट्विट टॉवर्स के बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं. उनके साथ भोजपुरी सिनेमा के पहचाने नाम प्यारे लाल कविजी हैं. निरहुआ भोजपुरी भाषा में बता रहे हैं कि इन ट्विट टॉवर को कैसे देखा जा सकता है, और इनके अंदर क्या-क्या है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट है.

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ सरेआम की छेड़खानी, फिर बोलीं- ‘शर्म आती है…’ देखें Video

Advertisement

खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह की जोड़ी ने इस गाने पर मारी एंट्री, फिर मचाएंगे तहलका…

मलेशिया में निरहुआ और बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भोजपुरी फिल्म पुरस्कारों में शामिल होने के लिए गए थे. इस मौके के कई वीडियो सामने आ रहे हैं. इस वीडियो में निरहुआ और कविजी आपस में बात कर रहे हैं. निरहुआ बताते हैं कि भारतीय 1,000 रुपये में इन ट्विन टॉवर्स को अंदर से देखा जा सकता है. इसकी चार मंजिल तक मॉल है, और उसके ऊपर जाने के लिए टिकट लगता है. कविजी बताते हैं कि इसके अंदर दुनिया भर की मछलियां भी हैं.

पवन सिंह ने भोले बनकर चांदनी सिंह को की मनाने की कोशिश, यूट्यूब पर 30 लाख बार देखा गया भोजपुरी वीडियो

आम्रपाली दुबे ने किया जाह्नवी कपूर को कॉपी, इस शख्स को कह बैठीं- ‘आई लव यू’, देखें वीडियो

टिप्पणियां

वैसे भी दिनेश लाल यादव निरहुआ की अगली फिल्म आम्रपाली दुबे के साथ ‘निरहुआ चलल लंदन’ है. निरहुआ और आम्रपाली की इस फिल्म की शूटिंग को लंदन में अंजाम दिया गया है, और फिल्म पर काफी पैसा भी खर्च किया गया है. इसके बाद निरहुआ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ पर काम करेंगे. निरहुआ भोजपुरी के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं, जिनके नाम पर फिल्में बनती हैं, और वह हिट भी होती हैं. इसी वजह से उन्हें जुबली स्टार भी कहा जाता है. 

 …और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

पप्‍पू और लड़की
IBPS Clerk: बदला एग्जाम पैटर्न, देखें डिटेल
सीटों के बंटवारे को लेकर बीजेपी के साथ हुआ ‘सम्‍मानजनक’ समझौता : नीतीश कुमार
Xiaomi Mi 8 Youth लॉन्च, जानें सारे स्पसिफिकेशन
महात्मा गांधी का यह अनुयायी जापान में इस तरह कहलाया लाफिंग बुद्धा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *