Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापूजी डरकर हुए हैरान, गोकुलधाम सोसाइटी को लेना पड़ा ये फैसला

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इस समय काफी उथल-पुथल देखने को मिल रहा है. जेठालाल किसी जरूरी काम की वजह से सूरत जाना पड़ा और उनके बेटे टप्पू भी कॉम्पटिशन में हिस्सा लेने के लिए बाहर निकल पड़ा. दयाबेन के नामौजूदगी में जेठालाल के पिता बापूजी घर में अकेले रह गये. इसके बाद गोकुलनाथ सोसाइटी में कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई रह गया. जी हां, बापूजी को घर में अकेले रह गए और ऊपर से बारिश भी हो रही थी. ऐसे में सोसाइटी के अन्य घर के सदस्यों को बापूजी के चिल्लाने की आवाज आई.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल नहीं थे घर पर, बापूजी के पीछे पड़ गया भूत…

जेठालाल घर पर नहीं तो अकेले होने पर गोकुलधाम के सदस्यों की जिम्मेदारी है कि उनके साथ कोई न कोई सदस्य साथ हो. ऐसे में सभी उन्हें देखने के लिए घर पर जाते हैं. वहां कुछ अलग ही दृश्य देखने को मिलता है. बापूजी काफी डरे हुए होते हैं और वहां किसी के होने न होने पर काफी घबरा जाते हैं.

Advertisement

उन्हें लगता है कि शायद कोई भूत ने उन्हें डराया है. जबकि पत्रकार पोपटलाल समेत सभी सदस्यों का मानना होता है कि घर के अंदर कोई बिल्ली है जो उन्हें डरा रही है. फिलहाल अब आगे क्या होता है, इसके बारे में जानने के लिए आपको अगला एपिसोड देखना होगा.

देखें वीडियो-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के बेटे टप्पू को छाई बेहोशी, वायरल हो गया वीडियो

टिप्पणियां

गोकुलधाम के निवासी भूत की कहानी में विश्वास नहीं करते पर क्या वे बापूजी को अपने ही घर में सुरक्षित होने का विश्वास दिला पाएंगे? जेठालाल और टापू को क्या जल्दी ही वापिस आना पड़ेगा ? ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दर्शकों के लिए भरपूर मसाला मौजूद रहना है. वैसे भी जेठालाल फैमिली नए-नए धमाल करने के लिए भी पहचानी जाती है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

मीन: लेखन से जुड़े लोगों के लिए शानदार दिन
असम NRC में जिन 40 लाख लोगों के नाम नहीं उनमें 25 लाख हिन्दू हैं: ममता बनर्जी
WhatsApp के भारतीय यूजर्स पर नया नियम लागू
VIDEO: दोस्त ने मजाक-मजाक में दिया लड़की को पानी में धक्का, जिसके बाद हुआ खतरनाक हादसा
वन नेशन वन इलेक्शन : अमित शाह ने फायदे गिनाए, विपक्ष ने कहा- लोकतांत्रिक व्यवस्था कमज़ोर होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *