Samsung Galaxy Note 9 Launch Live: थोड़ी देर में शुरू होगा इवेंट

गैजेट्स 360

Samsung Galaxy Note 9 का लॉन्च इवेंट कुछ ही देर में शुरू होगा। न्यू यॉर्क में आयोजित हो रहे गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में कंपनी के लेटेस्ट फैबलेट गैलेक्सी नोट 9 के साथ एस पेन के पर्दा उठाया जाएगा। बता दें कि Samsung Galaxy Note 9 हैंडसेट बीते साल के Galaxy Note 8 का अपग्रेड है। अब तक इस फोन के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। इतना तो तय है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में गैलेक्सी एस9+ से ज़्यादा बड़ा डिस्प्ले होगा। बता दें कि Samsung Galaxy Note 9 की कीमत, स्पेसिफिकेशन और रिलीज तारीख का आधिकारिक ऐलान लॉन्च इवेंट में किया जाएगा।
 

Samsung Galaxy Note 9 का लाइव स्ट्रीम

अच्छी खबर यह है कि सैमसंग के सभी फैन्स के लिए गैलेक्सी नोट 9 का लाइव स्ट्रीम ऑनलाइन उपलब्ध है। आप चाहें तो नीचे इंबेड किए गए यूट्यूब वीडियो पर प्ले बटन को टैप करके इवेंट का लाइव स्ट्रीम देख पाएंगे। इसके अलावा हम इवेंट के दौरान इस कॉपी को अपडेट भी करते रहेंगे। आप पेज को रिफ्रेश करके नई जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Note 9 की कीमत

इंडोनेशिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 स्मार्टफोन के 128 जीबी वेरिएंट की कीमत IDR 13,500,000 (लगभग 64,000 रुपये) होगी। वहीं इसके सबसे महंगे मॉडल में 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी जिसकी रूस में कीमत IDR 17,500,000 (लगभग 82,800 रुपये) होगी। ग्राहकों के लिए सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को ब्लैक, ब्लू और कॉपर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।
 

Samsung Galaxy Note 9 के कथित स्पेसिफिकेशन

अब तक लीक हुई जानकारियों के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में 6.4 इंच क्वाड एचडी+ डिस्प्ले होगा, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 हो सकता है। स्मार्टफोन में इनफिनिटी डिस्प्ले 2.0 होगा, जो इससे पहले Samsung Galaxy S9 में आया था। कैमरा की बात करें तो सैमसंग का यह फैबलेट डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। दोनों ही सेंसर 12 मेगापिक्सल के होंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के चिपसेट के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है।

भारत में Samsung Galaxy Note 9 एक्सीनॉस 9820 चिपसेट और अमेरिका में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम आने की उम्मीद है। बैटरी क्षमता 4000 एमएएच है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के साथ मिलने वाला एस पेन ब्लूटूथ सपॉर्ट के साथ आएगा। S Pen को कैमरे के लिए एक रिमोट कंट्रोल के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Products You May Like

Articles You May Like

Moto P30 लॉन्च, इसमें है iPhone X जैसा डिस्प्ले और दो रियर कैमरे
बाढ़ से केरल में 1,80,000 किसानों को 680 करोड़ रुपये का नुकसान
साप्ताहिक लव लाइफ ऐस्ट्रो (20 से 27 अगस्त): इस सप्ताह इन 6 राशियों को मिल सकती है खुशखबरी
बिहार : पुराने बंद पड़े मकान में बम विस्फोट से चार बच्चे जख्मी
Samsung Galaxy Note 9 को सिर्फ 500 रुपये में यूं बनाएं पीसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *