Ind vs Eng 2nd Test: विराट ब्रिगेड को सपोर्ट करने पहुंचे रणवीर सिंह, बारिश हुई तो कुछ यूं कर बैठे… देखें

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: India vs England 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG) को देखने के लिए लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर रणवीर सिंह भी पहुंचे. लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर मैच देखना किसी भी भारतीय क्रिकेट प्रेमी के लिए एक सपना जैसा होता है. रणवीर सिंह टीम इंडिया और विराट ब्रिगेड को सपोर्ट करने के लिए यहां पहुंचे. टीम इंडिया अपना पहला मैच हारने के बाद लॉर्ड्स में जीत की उम्मीदों के साथ मैदान पर उतरने जा रही है. दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए ग्राउंड पर आते, उससे पहले ही बारिश होना शुरु हो गई. फिर क्या अब ग्राउंड पर मौजूद दर्शकों का इंतजार और भी लंबा हो गया.

कार से उतरते ही राजकुमार राव को सिक्योरिटी गार्ड ने रोका, और फिर हुआ कुछ ऐसा…देखें Video

लॉर्ड्स में मैच देखने पहुंचे रणवीर सिंह भी क्रिकेट का आनंद उठाना चाह रहे थे, लेकिन बारिश ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया. फिर क्या रणवीर सिंह बारिश के मजे लेना शुरू कर दिया. लाल और पीले कलर का कोट पहने हुए रणवीर ने एक तस्वीर क्लिक कराई और इसे सोनी स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दिया. इस जीआईएफ इमेज में वह हाथ में कोल्ड ड्रिंक्स लेकर पोज देते हुए दिखे.

Advertisement

जैकलीन ने इस एक्टर की स्टाइल की उड़ाई धज्जियां, फिर ऐसा हुआ तो हंस-हंसकर हो गईं लोटपोट… देखें Video
 

बहरहाल, हम आपकी निराशा को दूर किए देते हैं. आज खास जानकारी के तहत हम आपको बताएंगे टीम इंडिया ने लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन लंच में क्या-क्या खाया. लंच में मैश के साथ प्रॉन, चावल, पापड़, फ्रेंच बीन, गाजर, मक्का, सलाद के अलावा स्टफ्ड लैंब सैडल, चिकन लैसागना, चिकन टिक्का करी, पनीर टिक्का करी के अलावा मिक्स दाल भी शामिल रही.

टिप्पणियां

इसके अलावा और भी कई सारी डिश रहीं, जिनका लुत्फ दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने लिया. दोनों टीमों के लंच के मेन्यू को देखकर ट्वीटर पर लोगों ने जमकर कमेंट किए. सवाल भी उठाए कि इस भोजन के बाद आखिर कोई कैसे खेल सकता है?

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

तरलता बढ़ाने की कवायद में रिजर्व बैक गुरुवार को बाजार में झोंकेगा 12 हजार करोड़ रुपये की नकदी
भारत की ब्रह्मोस मिसाइल से मुकाबले के लिए चीन से सुपरसोनिक खरीद सकता है पाकिस्तान
ND Tiwari Dies: दो राज्यों के मुख्यमंत्री बनने वाले इकलौते शख्स थे एनडी तिवारी, जानिये उनसे जुड़ी 10 बातें…
भारत, ईरान, अफगानिस्तान चाबहार बंदरगाह परियोजना पर पहला त्रिपक्षीय वार्ता की
बहुत हसीन होती है शरद पूर्णिमा की रात, आज जरूर करें यह काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *