Oppo F9 आधिकारिक साइट पर लिस्ट, कीमत और स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

गैजेट्स 360

आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले Oppo ने भारत में Oppo F9 Pro के कई टीज़र ज़ारी किए हैं। अब तक इसके कलर वेरिएंट, रियर कैमरा सेटअप और फास्ट चार्जिंग तकनीक के बारे में जानकारी मिल चुकी है। अब कंपनी ने Oppo F9 को अपनी वियतनामी वेबसाइट पर लिस्ट किया है जिससे फोन के स्पेसिफिकेशन के साथ कीमत का खुलासा हो गया है। स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो पता चलता है कि ओप्पो एफ9 VOOC Flash Charge तकनीक से लैस है। ऐसा प्रतीत होता है कि 15 अगस्त को वियतनाम में लॉन्च होने वाला Oppo F9 भारत में Oppo F9 Pro के नाम से आएगा। अहम खासियत में डुअल कैमरा सेटअप और स्लीक डिज़ाइन है।

ओप्पो की वियतनामी वेबसाइट के मुताबिक, Oppo F9 की कीमत 7,990,000 वियतनामी डॉलर (करीब 23,500 रुपये) होगी। इसे सनराइज़ रेड, ट्वाइलाइट ब्लू और स्टारी पर्पल रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। गौर करने वाली बात है कि भारत में इन्हीं कलर वेरिएंट का टीज़र ज़ारी हो चुका है। वियतनामी मार्केट में ओप्पो एफ9 की प्री-ऑर्डर बुकिंग 15 अगस्त से शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Oppo F9 या Oppo F9 Pro में दो सिम स्लॉट होंगे। फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा। स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले होगा, 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो पी60 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ एआरएम माली जी2 एमपी3 जीपीयू दिया जाएगा। रैम और स्टोरेज पर आधारित Oppo F9 के दो वेरिएंट होंगे- 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज। इसके अलावा दोनों ही वेरिएंट में 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट भी है। भारत में 6 जीबी रैम वेरिएंट को लाए जाने की उम्मीद है।

फोन में पिछले हिस्से पर एफ/1.85 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है और एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। फ्रंट पैनल पर एफ/1.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Oppo F9 में 3500 एमएएच की बैटरी होगी वूक फ्लैश चार्जिंग के साथ। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस शामिल हैं। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 156.7x74x7.9 मिलीमीटर है।

Products You May Like

Articles You May Like

व्यापार की हिफाजत
ऑफिस में आपके साथ हों ये बातें तो माना जाएगा ‘सेक्सुअल हरैसमेंट’
‘नागदेव’ खेसारी लाल यादव के इश्क में कैद हुईं काजल राघवानी, प्रेमकहानी यूट्यूब पर Viral
तेल की कीमतों में ‘आग’, दिल्ली में डीजल का दाम रिकॉर्ड ऊंचाई पर, जानें अन्य शहरों का हाल
ईरान से तेल आयात के मुद्दों पर सभी संबंधित पक्षों से बातचीत कर रहा है भारत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *