काले चश्मे में ‘राधे मां’ ने यूं मारी एंट्री, सत्संग नहीं बल्कि यहां पहुंचीं तो सभी रह गए हैरान… देखें Pics

बड़ी ख़बर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार्स जब किसी भी इवेंट पर पहुचंते हैं तो वहां मौजूद फैन्स सीटियां बजाकर वेलकम करते हैं, लेकिन जब एक इवेंट के दौरान धार्मिक साध्वी राधे मां पहुंची तो कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जी हां, यह तस्वीर किसी सत्संग या फिर धार्मिक जगह की नहीं बल्कि ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान की है. राधे मां जब यहां पहुंचीं तो इवेंट के दौरान मौजूद फैन्स का भी यही हाल देखने को मिला. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. कई बार विवादों के घेरे में आ चुकीं राधे मां पर जल्द ही वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. इस वेब सीरीज का नाम ‘राह दे मां’ (Raah De Maa) होगा. 

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ सरेआम की छेड़खानी, फिर बोलीं- ‘शर्म आती है…’ देखें Video

‘राधे मां’ पर बनने वाली वेब सीरीज ‘राह दे मां’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें उनके जीवन से जुड़े कई उतार-चढ़ाव देखे जाएंगे. इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी स्टार्स के एक्टिविटी की जानकारी देने वाले विरल भयानी ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया.
 

Advertisement

विरल ने लिखा, ”यह कोई सत्संग नहीं, बल्कि ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान की तस्वीर है. मशहूर राधे मां ने नई वेब सीरीज ‘राह दे मां’ का ट्रेलर रिलीज करने पहुंचीं. उन्हें एयरपोर्ट पर भी देखा गया जहां पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई, कुछ टीवी सेलेब्स व बुजुर्ग लोगों ने उनके पैर भी छुये और काफी सम्मान दिया. लेकिन हमारे लिए अभी भी वह एक रहस्यमयी महिला हैं.”

देखें वीडियो-

मल्लिका शेरावत ने किया बराक ओबामा को बर्थडे पर विश, बोलीं- आपसे मिलना सम्मान की बात

टिप्पणियां

राधे मां की पॉपुलैरिटी देश के कई हिस्सों में हैं. इतना ही नहीं, बल्कि कई फिल्मों में भी राधे मां के किरदार को निभाया जा चुका है. अंधविश्वास पर बनी फिल्म ‘ओह मॉय गॉड’ में भी उनके जैसा दिखने वाले किरदार को निभाया गया है. राधे मां को लेकर आये दिन कोई न कोई वीडियो आने पर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाता है. फिलहाल अब देखना होगा कि राधे मां के ऊपर बनने वाली वेब सीरीज ‘राह दे मां’ कितनी सफल हो पाती है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

प्रधानमंत्री मोदी को चुनाव के समय सभी दलों के लिए प्रचार करना चाहिए : उद्धव ठाकरे 
बॉलीवुड के नए पोस्टरबॉय बने विक्की कौशल, बोले- अच्छे रोल के लिए अगर डायरेक्टर…
‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मीबाई के रोल पर बोलीं कंगना रनौत, ऐसा होने पर 2 दिन तक था बुखार
असम में एनआरसी में छूटे 40 लाख लोगों के लिए अपनाई जाएगी यह प्रक्रिया
इंडोनेशिया में भूकंप से मरने वालों की संख्या 387 पहुंची

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *