Xiaomi Redmi Y2 की सेल आज, जानें ऑफर्स

टेक

नई दिल्ली

Xiaomi ने जून में भारत में अपनी वाई सीरीज़ में रेडमी वाई2 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। शाओमी का यह बजट सेल्फी स्मार्टफोन हर हफ्ते ऐमजॉन इंडिया पर फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाता है। सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी।

Redmi Y2 की कीमत और ऑफर्स

शाओमी रेडमी वाई2 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये जबकि 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये है। ऐमजॉन से रेडमी वाई2 की खरीद पर ग्राहकों को कई सारे ऑफर्स भी मिलेंगे। रेडमी वाई2 की खरीद पर ग्राहकों को 1800 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक और एयरटेल के साथ 240 जीबी डेटा भी फ्री दिया जाएगा।

Redmi Y2 के स्पेसिफिकेशन्स

शाओमी के रेडमी वाई2 में 16 मेगापिक्सल एआई फीचर्स वाला सेल्फी कैमरा है जो सेल्फी लाइट के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि रेडमी वाई2 के सेल्फी कैमरे से कम रोशनी में बेहतर तस्वीरें ली जा सकती हैं। सेल्फी कैमरे में रेडमी नोट 5 की तरह ऑटो एचडीआर मोड दिया गया है। कैमरा पोर्ट्रेट मोड, एआई स्मार्ट ब्यूटी, फ्रंट एचडीआर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स के साथ आता है। रेडमी वाई2 में 12 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल सेंसर वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। रियर पर दोनों सेंसर के बीच में एलईडी फ्लैश है। रियर कैमरा एआई फीचर्स से लैस है। कैमरा पोर्ट्रेट मोड के साथ आता है।

वहीं, फोन में 5.99 इंच एचडी+ (720×1440 पिक्सल) डिस्प्ले है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। रेडमी वाई2 में 3 जीबी रैम/4 जीबी रैम का विकल्प मिलेगा। फोन में 32 जीबी व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प मिलता है। स्टोरेज की बात करें तो हैंडसेट की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

रेडमी वाई2 ऐंड्रॉयड आधारित मीयूआई 9 पर चलता है। हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए 3080 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसके सामान्य इस्तेमाल के साथ पूरे एक दिन तक चलने का दावा किया गया है।

these whatsapp features may be very useful for you

बड़े काम के साबित हो सकते हैं ये वॉट्सऐप फीचर्स
Loading

Products You May Like

Articles You May Like

AIIMS PG 2019 जुलाई के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू
सऊदी अरब ने माना, इस्तांबुल स्थित उसके वाणिज्य दूतावास में मारे गए पत्रकार खशोगी
4 नोकिया स्मार्टफोन्स के दाम में 13 हजार रुपये तक की कटौती
Nokia X7 हुआ लॉन्च, स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से है लैस
क्यों गया अकबर का ताज? जानें अंदर की पूरी कहानी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *