सलमान खान के पिता सलीम खान की सख्ती, बोले- गर्लफ्रेंड को लेकर शहर में मत घूमो…

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि महिला मित्र के मामले में उनके पिता सलीम खान ने उन्हें स्पष्ट निर्देश मिला हुआ है. किसी गर्लफ्रेंड के साथ शहर में घूमने के बजाय मुझे उसे घर पर बुलाने को कहा गया है. ‘दस का दम-दमदार वीकेंड’ की शूटिंग के दौरान इसके मेजबान सलमान ने सेलिब्रिटी मेहमान से एक प्रश्न पूछा, “कितने प्रतिशत भारतीयों को सार्वजनिक स्थानों पर रोमांस करने के कारण पुलिस से डांट सुननी पड़ती है?” एक बयान के अनुसार, मेहमान के उत्तर देने से पहले सलमान ने कहा कि प्रेमी युगलों को सार्वजनिक स्थानों पर घूमते देखना बहुत दुखद है.

गुरदास मान की दरियादिली देखकर आंख में आ जाएंगे आंसू, वीडियो इंटरनेट पर हो रहा Viral

ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते में रह चुके सलमान ने प्रेमी युगलों के बारे में कहा, “ये जोड़े असहाय हैं, क्योंकि ये लोग एक छोटे से घर में 8-10 लोगों के बीच रहते हैं. समाज के कारण ये युवा होटल में जा नहीं सकते. महिला मित्र की जब बात आती है तो मेरे पिता ने साफ निर्देश दिए हैं. उन्होंने महिला मित्र के साथ शहरभर में घूमने के बजाय मुझे उसे घर पर बुलाने की मंजूरी दी है.”

Advertisement

अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को दिया सरप्राइज, Video शेयर करके दिया ये मैसेज

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, “इसी तरह मेरी बहनों के लिए भी यही निर्देश हैं. उनकी जिंदगी में अगर कोई अच्छा लड़का है, उन्हें सबसे पहले अपने माता-पिता को बताना चाहिए और उनसे कुछ भी नहीं छिपाना चाहिए. उन्होंने हमें पसंदीदा व्यक्ति से शादी करने का अधिकार दिया है.” सलमान के दो भाई हैं सोहेल व अरबाज खान और दो बहनें अर्पिता और अलवीरा हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

Products You May Like

Articles You May Like

इटली के जिनोवा में तूफान की वजह से पुल ढहा, 30 लोगों की मौत
बीजेपी ऑफिस लाया जाएगा अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव शरीर, सेना के पास होगी कमान, देखें PHOTOS
J&K: सीमा पार से घुसपैठ, 3 पाक आतंकी ढेर
टैरो राशिफल 18 अगस्त: कार्डस कहते हैं आज इन राशियों के लोग रहेंगे लकी
Jio GigaFiber से टक्कर के लिए Airtel का बड़ा धमाका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *