‘भारत’ की शूटिंग से आई ये तस्वीर, रशियन सर्कस में करतब करते दिखे सलमान खान

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत (Bharat)’ ने मुंबई में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब माल्टा में अगला शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार है.  सलमान खान और दिशा पटानी ने मुंबई में पहले शेड्यूल के दौरान दो ड्रामेटिक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग को अंजाम दिया था. फिल्म के पहले शेड्यूल में एक गाना भी शामिल था जिसकी झलक निर्देशक अली अब्बास जफर ने दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ाते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की.
 

पहला शेड्यूल खत्म होने की घोषणा करते हुए अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया, “भारत का मुंबई में पहला शेड्यूल हुआ पूरा. दो ड्रामेटिक एक्शन सीक्वेंसेस को फिल्माया गया…अब अगला ठिकाना मालटा…देसी रॉक एन रॉल के लिए रहें तैयार.” भारत की कहानी 60 और 70 के दशक की रूसी सर्कस के इर्दगिर्द घूमती है जिसके लिए दिशा और सलमान लंबे समय से अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. फिल्म में  ट्रैपिप डांसर की भूमिका निभाने वाली दिशा ने दुनिया भर से सर्कस कलाकारों की मदद से इस कलाकारी को सिखा है.

सपना चौधरी ने सिर पर पल्लू डालकर मचाया गदर, बोलीं- सताया न करो…डांस Video हुआ वायरल

Advertisement

टिप्पणियां


‘भारत’ के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं. सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है. ‘भारत’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे के अपने पिता को किए गए वादे पर आधारित है. फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं. अली अब्बास जफर निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी.

 …और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

दिल्ली के दिलशाद कॉलोनी में मिला मां-बेटे का गला कटा हुआ शव, पुलिस जांच में जुटी
जम्मू-कश्मीर के शहीद औरंगजेब को मिलेगा शौर्य चक्र, माता-पिता बोले- बेटे की कुर्बानी पर फख़्र है
स‍िर के बाल
अमेरिका ईरानी शासन को बेदखल करना चाह रहा है : तेहरान
रात 9 बजे के बाद एटीएम में नहीं डाली जाएगी नकदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *