बॉलीवुड में पहली बार ऐसे रिलीज हुआ ‘सुई-धागा’ का LOGO, दिल जीत लेगा अनुष्का-वरुण का ये वीडियो

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ ने बॉलीवुड में कुछ अलग ही धमाका कर डाला है. बॉलीवुड में पहली बार ऐसा लोगो रिलीज किया गया, जिसको पहले कभी रिलीज नहीं किया गया था. फिल्म आने से पहले रिलीज होने वाला लोगो, पोस्टर, टीजर या ट्रेलर से यह बिल्कुल अलग है. यशराज फिल्म्स के बैनरतले बनी फिल्म ‘सुई धागा’ का लोगो कुछ अलग अंदाज में रिलीज किया गया. फिल्म का लोगो कंप्यूटर के जरिए नहीं बल्कि इम्ब्रॉयडरी के जरिए देश के कई हिस्सों में भेजा गया. अलग-अलग राज्य में कश्मीर, उड़ीसा, गुजरात, उत्तर प्रदेश और असम के परंपरागत और विशेषज्ञ एम्ब्रॉयडरी हस्त कलाकारों के जरिए लोगो बनवाये गये.

Video: सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान

Advertisement

सभी राज्य के हथकरघा कलाकारों द्वारा बनाए गये लोगो को अब ‘सुई धागा’ फिल्म के प्रमोशन में यूज करेंगे. यशराज फिल्म द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किये गये 3 मिनट 53 सेकेंड का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. लोगो रिलीज करने के इस नये तरीके को दर्शकों और फैन्स का भी प्यार मिल रहा है. लोगो में हिन्दी में ”सुई धागा Made In India” लिखा हुआ है. लगभग सभी लोगो कलरफुल और अलग-अलग डिजाइन से भरे हुए हैं.

देखें ट्रेलर-

बता दें, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की नई फिल्म ‘सुई धागा’, जो उद्यमिता और आत्मनिर्भरता के सशक्त प्रभाव का जश्न मनाती है, 7 अगस्त को राष्ट्रीय हैंडलूम दिवस पर अपना अभियान शुरू किया. वरुण फिल्म में एक दर्जी और अनुष्का एक एम्ब्रोइडर का रोल निभा रही है. इन दोनों के पात्र एक साथ मिल कर उस भारतीय कारीगरी का जश्न मनाते हैं जो दुनिया भर में प्रसिद्ध है. इस फिल्म के प्रचार को शुरू करने के लिए इससे अधिक उपयुक्त दिन और कोई नहीं हो सकता था.

सपना चौधरी ने नागिन डांस से गिराई बिजली, मस्ती में झूमने को कर देंगी मजबूर, देखें Video

टिप्पणियां

शरत कटारिया द्वारा निर्देशित और मनीष शर्मा (दम लगा के हइशा की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता टीम) द्वारा निर्मित, सुई धागा 28 सितंबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Products You May Like

Articles You May Like

JKBOSE: जानें कब आएगा 11th कक्षा का रिजल्ट
Xiaomi Redmi Note 7: दमदार है फोन, फोड़ देगा अखरोट
यूपी के लिए क्या है अमित शाह का प्लान, आंकड़ों में देखिए बीजेपी मजबूत या महागठबंधन?
AP Police Constable Results 2019: रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक
मोर्चे की ओर महिलाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *