Vivo Y71 के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत में कटौती

गैजेट्स 360

Vivo Y71 की कीमत कम हो गई है। वीवो वाई71 का 4 जीबी रैम वेरिएंट सस्ता हुआ है। 12,990 रुपये में उपलब्ध कराए गए Vivo के इस फोन को अब 11,990 रुपये में बेचा जा रहा है। याद रहे कि हैंडसेट के 3 जीबी रैम वेरिएंट को अप्रैल में 10,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह 18:9 फुलव्यू डिस्प्ले और क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ आता है। हालिया बजट एंड्रॉयड स्मार्टफोन की तरह वीवो वाई71 बेहद ही पतले बेज़ल और फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो पर चलता है जिसके ऊपर कंपनी की कस्टम स्किन फनटच ओएस का इस्तेमाल किया गया है।
 

Vivo Y71 स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम वाला Vivo Y71 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। इसके टॉप पर फनटच स्किन दी गई है। स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले है, जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है। हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर से लैस है। जुगलबंदी के लिए दिए गए हैं 3 जीबी रैम।
कैमरे की बात करें तो Vivo Y71 में 13 मेगापिक्सल का बैक कैमरा है। सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। रियर कैमरा लाइटिंग ऑप्टिमाइजेशन फीचर के साथ आता है, जो कम रोशनी में बेहतर तस्वीरें लेने में सहायक होगा। फ्रंट कैमरे में एआई ब्यूटी फीचर है, जो जेंडर, उम्र, स्किन टोन आदि की पहचान कर लेता है। Vivo Y71 में 16 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज है। फोन को पावर देती है 3360 एमएएच की बैटरी। यह Vivo स्मार्ट इंजन के साथ आता है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह फोन की बैटरी बचाने में मददगार होगा।

Products You May Like

Articles You May Like

Kerala Flood: कोच्चि के नवल बेस से शुरू हुई यात्री उड़ान, सरकार रख रही है किराये पर नजर
हॉट पैंट में दिखा अमिताभ बच्चन की नातिन का ग्लैमर, मां के साथ मदमस्त अंदाज Viral
Xiaomi पोको एफ1 फोन होगा फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव
केंद्र सरकार ने मध्य प्रदेश कैडर के IPS अधिकारी को समय से पहले सेवानिवृत्त करने का फैसला किया, यह है वजह 
प्रधानमंत्री आवास की जगह यहां रहेंगे पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *