Reliance Jio Digital Pack: अब 6 अगस्त तक 2 जीबी अतिरिक्त डेटा

टेक

नई दिल्ली

Reliance Jio कम कीमत में ज्यादा डेटा देने के मामले में अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स से आगे है। हाल ही में जियो ने अपने नए डिजिटल पैक के साथ यूजर्स को रोजाना 2 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा का ऑफर दिया था। पहले इस ऑफर की वैलिडिटी 31 जुलाई तक थी, जिसे अब बढ़ा दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलायंस जियो के डिजिटल पैक की वैलिडिटी 6 अगस्त तक बढ़ा दी गई है।

बता दें कि जियो का ये ऑफर मौजूदा डेटा प्लान का ही ऐड-ऑन है, जो कुछ चुनिंदा यूजर्स को मिल रहा है। यह पहले से किए गए रीचार्ज पर एक टॉप-अप प्लान के तौर पर मिल रहा है। जिन प्रीपेड जियो ग्राहकों के नंबर पर पहले से कोई रीचार्ज पैक ऐक्टिवेटिड है, वे इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं। जिन चुनिंदा यूजर्स को कंपनी इसका फायदा दे रही है, उनके माय जियो ऐप पर यह ऑफर दिख रहा है। यूजर्स वहां से इस ऑफर को ऐक्टिव कर सकते हैं। ऐक्टिवेट करने के बाद आप मौजूदा जियो प्लान में मिलने वाले डेटा के अलावा अतिरिक्त 2जीबी 4जी डेटा का लाभ ले सकते हैं।

Reliance Jio: ग्राहकों को अभी भी मिल रहा दोगुना डेटा

अतिरिक्त डेटा के अलावा जियो के इस डिजिटल पैक में कोई और बदलाव नहीं है। कॉलिंग और एसएमएस की सुविधाएं मौजूदा बेस पैक के आधार पर ही हैं। गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने हाल ही में मॉनसून हंगामा ऐक्सचेंज ऑफर शुरू किया था जिसके तहत यूजर पुराने जियो फोन को नए जियो फोन में अपग्रेड कर सकते हैं। इसके अलावा भी जियो के कुछ चुनिंदा यूजर्स को जियो की ओर से रिचार्ज कराने पर अभी भी डबल डेटा ऑफर किया जा रहा है।

Products You May Like

Articles You May Like

रेलवे ने अमृतसर हादसे के लिए स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया
जब धू-धू करके चला रावण, दिखा ऐसा नजारा
अमृतसर ट्रेन हादसे में खुलासा: पुलिस ने दी थी ‘रावण दहन’ कार्यक्रम के लिए NOC, जानें घटना से जुड़ी 10 बातें
अनिल कुंबले के बर्थडे पर वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया ऐसा फोटो, जिसमें दिखता है ‘जंबो’ का जज्‍बा..
अमृतसर हादसा : नवजोत कौर ने घटनास्थल से चले जाने के आरोप को गलत ठहराया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *