Jio Phone Monsoon Hungama Offer शुरू, ₹501 में जियो फोन

टेक
जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के बारे में जानें सबकुछ

नई दिल्ली

आखिरकार लंबे इंतज़ार के बाद Jio Phone Monsoon Hungama Offer की आज शुरुआत कर दी गई है। Reliance Industries की 41वीं सालाना आम बैठक में इस नए ऑफर का ऐलान किया गया था। इस ऑफर के तहत पिछले साल लॉन्च हुए Jio Phone की प्रभावी कीमत घटकर 501 रुपये रह गई है। कंपनी के मुताबिक, 501 रुपये की सिक्यॉरिटी 100 प्रतिशत रिफंडेबल है और तीन साल के बाद यह ग्राहकों को वापस मिल जाएगी। Jio ग्राहक इस ऑफर का फायदा देशभर के जियो स्टोर्स में शाम 5 बजे से उठा सकेंगे। इसके अलावा, शनिवार से यह ऑफर जियो के सभी रिटेल साझेदार आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगा। Reliance Jio ने जियो फोन Monsoon Hungama Offer के लिए एक स्पेशल रीचार्ज प्लान का भी ऐलान किया है।


मॉनसून हंगामा ऑफर


Jio Phone Monsoon Hungama Offer की बात करें तो जियो ने खुद को भीड़ से अलग कर लिया है। ग्राहको 501 रुपये और किसी भी कंपनी का पुराना 2जी/3जी/4जी (नॉन-वीओएलटीई) फीचर फोन देकर नया जियोफोन खरीद सकते हैं। जिन लोगों ने जियो की साइट पर नोटिफिकेशन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है, उन्हें भी ऑफर के लाइव होने पर नोटिफिकेशन मिलेगा। जियोफोन खरीदने के लिए आधार आईडी और पुराना फीचर फोन होना जरूरी है। पुराना फोन चालू हालत में होना चाहिए और चार्जर होना भी जरूरी है। इसके अलावा एक्सचेंज किया जाने वाला पुराना फोन 3.5 साल से पुराना न हो। CDMA, लॉक्ड या टूटा व जला हुआ फोन एक्सचेंज ऑफर में स्वीकार नहीं किया जाएगा।

  

  • जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के बारे में जानें सबकुछ

    रिलायंस जियो के जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर की शुरुआत आज से हो रही है। इस ऑफर के तहत, रिलायंस जियो यूजर्स पुराना फीचर फोन और 501 रुपये देकर नया Jio Phone ले पाएंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने जियो ने इसी महीने अपनी JioGigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस भी लॉन्च की थी। जानें आप इस ऑफर का फायदा कहां, कब और कैसे उठा सकते हैं।

  • जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के बारे में जानें सबकुछ

    JioPhone Monsoon Hungama Offer के तहत ग्राहकों को पुराने फीचर फोन और 501 रुपये के बदले नया जियो फोन मिल जाएगा। यानी ग्राहकों के पास पिछले साल लॉन्च हुआ 1,500 रुपये वाले जियो फोन को 501 रुपये में पाने का मौका होगा। रिलायंस जियो के मुताबिक इस ऑफर की शुरुआत 20 जुलाई यानी शुक्रवार शाम 5 बजकर 1 मिनट से हो जाएगी।

  • जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के बारे में जानें सबकुछ

    ध्यान देने वाली बात है कि आप जिस भी कंपनी के फीचर फोन के बदले जियो फोन खरीदना चाहते हैं, वह फीचर फोन चालू हालत में होना चाहिए।

  • जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के बारे में जानें सबकुछ

    नया जियो फोन जियो या रिलायंस स्टोर पर उपलब्ध है। इसके अलावा जियो की वेबसाइट से भी फोन को बुक किया जा सकता है। आप स्टोर पर जाकर या जियो के आधिकारिक रिटेल स्टोर पर जाकर आप पुराना फीचर फोन और 501 रुपये देकर 1,500 रुपये वाला जियो फोन खरीदा जा सकता है।

  • जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के बारे में जानें सबकुछ

    बता दें कि सालाना आम बैठक में जियो ने ऐलान किया था कि पिछले साल आए JioPhone में अब वॉट्सऐप, फेसबुक और यूट्यूब के लिए अलग ऐप मिलेंगे। 15 अगस्त से जियो फोन ग्राहकों को इन ऐप्लिकेशंस का मजा मिलना शुरू हो जाएगा।

  • जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के बारे में जानें सबकुछ

    आपको याद दिला दें कि जियोफोन के लिए कंपनी ने 49 रुपये और 153 रुपये वाले दो प्लान पेश किए हैं। 49 रुपये वाले पैक की वैधता 28 दिन है और इसमें 1 जीबी डेटा, 50 मेसेज व अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। वहीं 153 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों के लिए हर रोज 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है।



जियो सिम कार्ड

ग्राहकों को नए जियो फोन के साथ एक नई जियो सिम मिलेगी। इसके अलावा जो ग्राहक अपने मौज़ूदा मोबाइल नंबर को बरक़रार रखना चाहते हैं उन्हें मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी का ऑप्शन भी मिलेगा।

जियो फोन के लिए स्पेशल रीचार्ज ऑफर

Jio Phone Monsoon Hungama Offer के साथ कंपनी ने एक स्पेशल जियो फोन रीचार्ज प्लान भी पेश किया है। नए प्लान के तहत अगर ग्राहक जियो फोन के ऐक्टिवेशन के समय 594 रुपये का रीचार्ज कराते हैं तो उन्हें छह महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस व डेटा ऐक्सिस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा, ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर में 101 रुपये की कीमत वाला एक स्पेशल अतिरिक्त एक्सचेंज 6 जीबी डेटा वाउचर भी बोनस के तौर पर मिलेगा। यानी 6 महीने के दौरान कुल 90 जीबी डेटा मिलेगा।

याद दिला दें कि सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने कहा था कि जियो फोन की प्रभावी कीमत 1,500 रुपये से घटाकर 501 रुपये कर दी गई है। इसी बैठक में कंपनी ने पिछले साल के जियो फोन का अपग्रेडेड वेरियंट जियो फोन 2 भी लॉन्च किया था। जियो फोन 2 क्वर्टी कीपैड के साथ आता है और इसमें कई सारे नए फीचर्स मिलेंगे।

जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के बारे में जानें सबकुछ

Jio Phone 2 लॉन्च: जानिए कीमत, जरूरी बातें
Loading


जियो फोन के स्पेसिफिकेशंस


Jio Phone में 2.4 इंच डिस्प्ले, 1.2 गीगाहर्ट्ज़ ड्यूल-कोर प्रोसेसर और 4जी वीओएलटीई के साथ 512 एमबी रैम दी गई है। फोन काईओएस पर चलता है। स्टोरेज 4 एमबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन में में वाई-फाई, एनएफसी और 2000 एमएएच बैटरी है।

JioPhone में 22 भारतीय भाषाओं के सपॉर्ट के अलावा गूगल असिस्टेंट भी मिलता है। हैंडसेट में JioCinema, JioMusic, JioTV और JioXpressNews जैसे ऐप्स पहले से इंस्टॉल आते हैं। 15 अगस्त से फोन में वॉट्सऐप और यूट्यूब के लिए अलग ऐप का मजा भी मिलेगा।

Products You May Like

Articles You May Like

Bigg Boss 12: सुरभि राणा ने फिर बदला रंग, श्रीसंत से बोलीं- ‘थोबड़े के साथ दिमाग का भी मेकअप होता तो…’; देखें Video
विधानसभा चुनाव परिणाम: चिदंबरम ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- कोई जनादेश हड़पने का प्रयास न करे
मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए ‘युवा चेहरे’ की तुलना में ‘तजुर्बे ‘ को तरजीह दे सकती है कांग्रेस : सूत्र
गुरुग्राम के स्कूल में मासूम बच्चों के मुंह पर टेप चिपकाकर किया टॉर्चर, देखें- VIDEO
Realme U1 खरीदने का शानदार मौका, Amazon पर सेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *