हिंदुस्तानी भाऊ को ISI से मिली जान से मारने की धमकी, बिग बॉस कंटेस्टेंट ने Tweet कर दी जानकारी

बॉलीवुड, मनोरंजन

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को मिली जान से मारने की धमकी

खास बातें

  • हिंदुस्तानी भाऊ को मिली जान से मारने की धमकी
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • हिंदुस्तानी भाऊ ने पीएम मोदी को भी ट्वीट में किया टैग

नई दिल्‍ली:

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) अपने वीडियो और अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. हिंदुस्तानी भाऊ ने बिग बॉस में रहते हुए खूब धमाल मचाया था. हलांकि, वह शो के फिनाले से पहले ही शो से बाहर हो गए थे. इससे इतर हिंदुस्तानी भाऊ अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि आईएसआई के कर्नल से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में फोन नंबर भी शेयर किये, साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को भी टैग किया. 

यह भी पढ़ें

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने अपने ट्वीट में मिली धमकी के बारे में बात करते हुए कहा, “आईएसआई के लेफ्टिनेंट कर्नल ने दी मुझे जान से मारने की धमकी. और कहा कि हमारे लोग आपके शहर में पहुंच गए हैं. ये वो नंबर है, जिससे मुझे धमकी आ रही है. मेरे पास उसकी पूरी फोन रिकॉर्डिंग भी है. +923473999300, +447754534324.” बता दें कि इसके अलावा हिंदुस्तानी भाऊ ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को भी टैग किया. 

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, साथ ही बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. कुछ दिनों पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ उनकी सीरीज को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित बुलबुल को लेकर भी सवाल उठाया था, साथ ही फिल्म में भगवान का अपमान करने का भी आरोप लगाया था. इस तरह हिंदुस्तानी भाऊ अपने बेबाक विचारों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. 

Articles You May Like

ऋचा शर्मा और हंसराज रघुवंशी ने लॉकडाउन में पेश किया गायकी का बेहतरीन नमूना, Duntara सॉन्ग किया रिलीज
दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों का आकंड़ा 1 करोड़ के पार पहुंचा, करीब 5 लाख की अब तक हो चुकी है मौत
मोदी ने पुतिन को मिलाया फोन, जानें क्या बात हुई
सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का खुलासा, बोले- अंकिता लोखंडे मां की तरह रखती थी उनका ख्याल
मास्क पहनने के लिए कहा तो ऑफिस में शख्स ने महिला की कर दी पिटाई, देखें Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *