सायना नेहवाल ने पी कश्‍यप संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पे दी जानकारी

खेल

हैदराबाद: भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल अपने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्‍ली कश्यप से शादी के बंधन में बंध गई हैं. पूर्व वर्ल्ड नंबर एक खिलाड़ी सायना और कश्यप ने कोर्ट में घरवालों की मौजूदगी में शादी की. सायना ने कश्यप के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर फ़ैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा कि बेस्ट मैच ऑफ़ माई लाइफ़…और हैशटैग just married भी लिखा. दोनों ने 16 दिसंबर को कुछ ख़ास दोस्तों के लिए पार्टी भी रखी है. सायना के पिता हरवीर सिंह ने कहा, ‘‘साइना ने अदालत के नियमों के तहत सुबह 11.30 बजे शादी की.” यह शादी साइना के साइबराबाद के रायदुर्गम स्थित घर ओरियोन विला में संपन्न हुई.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: दीपिका-रणवीर का एक और वीडियो VIRAL, देखें कैसे तैयार हुए उनके वेडिंग आउटफिट्स

उन्होंने बताया, ‘‘शादी में साइना और कश्यप के परिवार के रिश्तेदारों सहित लगभग 40 मेहमानों ने शिरकत की.” हरवीर सिंह ने कहा, ‘‘यह काफी सादा समारोह था और 16 दिसंबर को रिसेप्शन होगा.” मेहमानों में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा भी मौजूद थे. साइना ने शादी की घोषणा करते हुऐ कश्यप के साथ ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘‘मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी जोड़ी (बेस्ट मैच ऑफ माई लाइफ). अभी शादी हुई.”
 

इस तस्वीर में साइना ने कम मेकअप किया हुआ था और उन्होंने हल्के नीले रंग का लंहगा और आभूषण पहने थे. वहीं कश्यप गुलाबी रंग के कुर्ते और सफेद पजामा पहने थे. साइना और कश्यप की मुलाकात पुलेला गोपीचंद अकादमी में हुई थी. साइना ने अक्टूबर में शादी के बारे में बताया था. (इनपुट भाषा से) 

Articles You May Like

पार्लियामेंट्री कमेटी की बैठकों के लिए गाइडलाइंस जारी- 6 फीट की दूरी पर बैठेंगे मेंबर
भारत ने अब चीन की सबसे दुखती रग को छेड़ा
पूजा बत्रा ने शादी की पहली सालगिरह पर शेयर की Unseen Photos, नवाब शाह के साथ इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस
Samsung: Galaxy S20+ BTS Edition और Buds+ भारत में लॉन्च, आज से शुरू हुई प्री-बुकिंग
जिनपिंग से मिलता है इस सिंगर का चेहरा, चीन ने लगा दिया बैन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *