सलमान खान पूरे परिवार के साथ 21 दिन के लिए बंद हो चुके हैं इस जगह पर, कुछ ऐसे बिता रहे हैं समय

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर देखा गया है कि वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और जब भी समय मिलता है तो वह समय परिवार के साथ ही गुजारना पसंद करते हैं. कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को लेकर देश भर में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है. इसी लॉकडाउन  से पहले सलमान खान (Salman Khan) अपने पूरे परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस पर पहुंच गए थे. जहां वह अपने पूरे परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं. इस बात की जानकारी मुंबई मिरर की रिपोर्ट में दी गई है. 

टिप्पणियां

सलमान खान (Salman Khan) मुंबई में अपनी फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोनावायरस  (Coronavirus Pandemic) के कहर की वजह से शूटिंग को स्थगित कर दिया गया है. इसलिए अब वह अपने फार्म हाउस पर फुरसत के लम्हे गुजार रहे हैं.  इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान खान को अपनी बहन अर्पिता के बच्चों से भी बहुत प्यार है, और वह उनके साथ समय गुजारना बेहद पसंद करते हैं. सलमान से जुड़े सूत्र ने बताया है कि इस फार्म हाउस में एक शानदार जिम है, जहां वह वर्कआउट करते हैं. आसपास शानदार ट्रेक है. यह फार्म हाउस कई एकड़ में फैला हो तो ऐसे में यहां डर्ट बाइक, एटीवी, बुलेट्स और जीप सवारी का भी मजा लिया जा सकता है. यही नहीं, सलमान खान वह ताजे फल और सब्जियों का लुत्फ भी ले सकते हैं. 

हालांकि बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) मम्मी सलमा खान (Salma Khan) और पापा सलीम खान (Salim Khan) को साथ लेकर नहीं गए हैं, और वह अब भी बांद्रा स्थित घर में ही हैं क्योंकि उन्हें ढेर सारे लोगों के साथ सफर करने से मना किया है.  कोरोनावायरस  (Coronavirus Pandemic) से 600 से ज्यादा लोग शिकार हो चुके हैं. 

Articles You May Like

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने अपने देशवासियों को लिखी चिट्ठी में कहा, ‘हालात बेहतर होने से पहले …’
बॉलीवुड डायरेक्टर ने शाहरुख खान के डोनेशन पर किया रिएक्ट, बोले- संकट के इस समय में…
कोरोनावायरस: दुनियाभर में 52800 से ज्यादा लोगों की मौत, 10 लाख से ज्यादा आ चुके हैं मामले
UP Board: बिना रिजल्ट प्रमोट होंगे क्लास 10, 12 के स्टूडेंट्स? जानें सचिव ने क्या कहा
अमेरिका में व्हाइट हाउस ने लोगों से कहा- केवल मास्क पहनकर कोरोना वायरस से बचा नहीं जा सकता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *