शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जीता मेडल, तो किंग खान ने यूं जताई खुशी- देखें Photos

बॉलीवुड, मनोरंजन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने छोटे बेटे अबराम (Abram) के साथ एक फोटो शेयर की है. उन्होंने यह फोटो अबराम को मेडल मिलने पर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शहरुख खान के बेटे अबराम स्कूल की यूनिफॉर्म में दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने अपन मेडल भी पकड़ा हुआ है. शाहरुख खान ने तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिखा: रेस का दिन….मेरे छोटे ‘गोल्ड मेडल’ ने रेस में आज सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता. शाहरुख खान ने इस तरह अपने बेटे अबराम की जीत की जानकारी अपने फैन तक पहुंचाई.

टाइगर श्रॉफ ने फिर लिया रिस्क, समुद्र में यूं लगा बैठे छलांग, कमेंट करने पर मजबूर हुए सुनील शेट्टी- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके छोटे बेटे अबराम (Abram) की इस फोटो को 6 लाख 38 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस फोटो पर फैन्स बधाई संदेशों के साथ अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ अकसर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. बता दें कि शाहरुख खान सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अपने इवेंट्स की जानकारी फैन्स तक पहुंचते रहते हैं. 

Bigg Boss 13 में पारस छाबड़ा की मम्मी ने बेटे को लगाई फटकार, बोलीं- 36 आएंगी 36 जाएंगी…देखें Video

अगर वर्क फ्रंट की बात करें, बॉलीवुड के किंग खान ने फिल्म ‘जीरो’ (Zero) के बाद कोई नई फिल्म साइन नहीं की है, जिसको लेकर उनके फैन्स काफी नाराज हैं. बीते दिनों उनके कई फैन्स ने फिल्म का ऐलान ना करने पर सुसाइड की धमकी भी दी थी. लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि उन्होंने कोई फिल्म साइन कर ली है लेकिन उसका नाम अभी तय नहीं है. हालांकि, अब देखना होगा कि ये साल 2020 शाहरुख खान के फैन्स के लिए क्या नई खुशियां लेकर आएगा.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Articles You May Like

आरोग्य संजीवनी इंश्योरेंस पॉलिसी में कोरोना का इलाज शामिल : IRDAI
एडीबी भारत के बुनियादी ढांचे में 10 करोड़ डॉलर निवेश करेगा
मदद के लिए मालदीव ने भारत को कहा शुक्रिया
कोरोना से जीवन को हुआ नुकसान, लेकिन धरती को मिल रही 75 साल बाद ऐसी साफ हवा
तो मैं न बचती.., पत्थरबाजों से बची डॉक्टर की आपबीती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *